राबड़ी देवी को सता रही है लालू प्रसाद की चिन्ता, कहा – खुद से दवा भी नहीं ले सकते

rabri-devi
राबड़ी देवी (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्कः चारा घोटाला मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद जेल गए आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की तबियत खराब चल रही है. इधर पटना मे दस सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर टेंशन बढ़ने लगी है. लालू प्रसाद को लेकर बिहार की एक्स सीएम राबड़ी देवी को चिन्ता होने लगी है. राबड़ी देवी ने मीडिया से बात चीत में बताया कि लालू प्रसाद की तबियत लगातार खराब रहती है. उनकी उम्र काफी हो गई है. इसके साथ ही राबड़ी देवी ने कहा कि लालू प्रसाद के दिल का ऑपरेशन हो चुका है. उन्हें दवाई की जरूरत होती है.

मीडिया से बात चीत में राबड़ी देवी ने आगे कह कि लालू प्रसाद खुद से फनी दवाइयां नहीं ले सकते हैं. उन्हें दवाई देने के लिए कोई चाहिए होता है. इतना ही नहीं राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार की जनता लालू प्रसाद के साथ है. उन्होंने बिहार के लोग और तमाम राजद कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील की. साथ ही तीन जनवरी को फैसले के दिन को लेकर राबड़ी देवी ने कहा कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा.रांची जेल गेट पर ही रोका गया रघुवंश को, बोले – लालू जी के लिए मुश्किल वक़्त, साथ रहना जरुरी



इधर रांची के होटवार में बिरसा मुंडा जेल के बाहर राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं के पहुंचने का सिलसिला थम नहीं रहा है. पार्टी नेता रघुवंश प्रसाद के साथ रामचंद्र पूर्वे होटवार जेल पहुंचे. हालांकि उन्हें लालू प्रसाद से मिलने की इजाजत नहीं मिली. इस दौरान रघउवंश प्रसाद सिंह ने मीडिया से बात चीत में बताया कि इस मुश्किल वक्त में लालू प्रसाद के साथ रहना जरूरी है. वहीं बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ता भी जेल के बाहर डटे हुए हैं.

मालूम हो कि लालू प्रसाद ने शनिवार को सीने में दर्द की शिकायत की थी. साथ ही उन्हें घबराहट की भी परेशानी हो रही थी. जिसके बाद डॉक्टरों की टीम ने उनका इलाज किया. वहीं आज भी खबरे हैं कि लालू प्रसाद की तबियत अभी ठीक नहीं है. आपको बता दें कि शनिवार को चारा घोटाले से जेड़े एक मामले में सुनवाई करते हुए लालू प्रसाद को दोषी ठहराया है. इस में 3 जनवरी को फैसले का एलान किया है.