ये राहुल गांधी ही हैं, तस्वीरें दिल्ली एयरपोर्ट की, सेल्फी लेने की मची होड़

लाइव सिटीज डेस्कः कांगेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पिछले दो महीनों से बदले-बदले नजर आ रहे हैं. गुजरात चुनाव में प्रचार के लिए जाने वाले राहुल को कभी लोगों के साथ सेल्फी लेते तो कभी रेस्टोरेंट में आम लोगों के बीच खाने खाते देखा गया. लेकिन उनका नया रूप दिल्ली एयरपोर्ट पर भी देखने को मिला जब वह लाइन में लगकर फ्लाइट तक ले जाने वाली बस में बैठे.

दरअसल राहुल गांधी को दूसरे चरण के चुनावी प्रचार के लिए गुजरात रवाना हुए हैं, जहां उन्हें वडनगर, पाटन जिले के हारिज, बनासकांठा के कनोडर और वीजापुर में रैलियां करनी हैं. इसके लिए वो दिल्ली से रवाना हुए तो बोर्डिंग पास लेने के बाद वह बस में बैठने के लिए आम लोगों के साथ लाइन में खड़े दिखे.



दिल्ली एयरपोेर्ट पर लाइन में लगे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी.

फोटो में देखा जा सकता है कि राहुल लाइन में लगकर फोन पर बात कर रहे हैं और पीठ पर उनका काला बैग हमेशा की तरह टंगा हुआ है. राहुल के अपने साथ खड़ा देखकर यहां कुछ लोग उनके साथ सेल्फी भी लेते देखे गए. हालांकि राहुल के चारों तरफ एसपीजी के कमांडो थे, जो उनकी सुरक्षा का जिम्मा संभाल रहे थे.

इससे पहले भी राहुल गांधी जनता से अपना जुड़ाव दिखा चुके हैं. भरूच के एक रोड शो मतंशा नाम की एक लड़की के साथ सेल्फी क्लिक की थी. भरूच में राहुल गांधी के रोड शो के दौरान अप्रत्याशित रूप से एक लड़की ने राहुल की वैन पर चढ़कर उन्हें फूल गिफ्ट किए और उनके साथ सेल्फी ली. यही नहीं राहुल गांधी ने गुजरात में कांग्रेस के प्रचार के दौरान आदिवासी इलाके में जाकर उन लोगों के साथ पारंपरिक वेशभूषा में डांस भी किया था.