जेल में लालू से मुलाकात के बाद बोले पूर्वे, ‘तेजस्वी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा विस चुनाव’

लाइव सिटीज, रांची डेस्कः चारा घोटाला मामले में जेल में बंद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद से राजद नेताओं ने मुलाकात की है. रांची के होटवार जेल में आज सोमवार को राजद के बिहार प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने लालू प्रसाद से मुलाकात की. पूर्वे के साथ-साथ राजद के और भी नेता शामिल थे. बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद और राजद नेताओं की मुलाकात बहुत लंबी तो नहीं चली लेकिन बातें बहुत हुई हैं. लालू प्रसाद ने पहले तो बिहार के बारे में राजद नेताओं से अपडेट लिया. उसके बाद कई मुद्दों पर चर्चा हुई.

मिल रही जानकारी के मुताबिक लालू प्रसाद से राजद नेताओं की मुलाकात में दो मुद्दों पर बातचीत हुई है. जेल सूत्रों से निकलकर आ रही खबरों के मुताबिक इस मुलाकात में बिहार के एक्स डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और कल रविवार को हुई नीतीश कुमार की मानव श्रृंखला चर्चा के अहम बिंदू रहें. लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद रामचंद्र पूर्वे ने जेल के बाहर मीडिया से भी बातचीत की. इस दौरान लालू प्रसाद और उनके बीच क्या कुछ बातचीत हुई उसे साझा किया. यशवंत सिन्हा का बड़ा हमला, कहा-तुगलकशाही है AAP विधायकों को अयोग्य घोषित करने का फ़रमान

जेल से निकलने के बाद मीडिया से बातचीत में रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि, उनकी कई मुद्दों पर बातचीत हुई है लालू प्रसाद से, उनमें से सबसे अहम मुद्दा रहा तेजस्वी यादव का. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को पार्टी ने अपना नेता चुन लिया है. वहीं आगे कहा कि तेजस्वी यादव के नेत्रित्व में ही पार्टी बिहार का अगला विधानसभा चुनाव लड़ेगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार के अगले सीएम तेजस्वी यादव ही होंगे. वहीं नीतीश कुमार की मानव श्रृंखला के सवाल पर उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार की मानव श्रृंखला फ्लॉप रही है.

गौरतलब हो कि लालू प्रसाद भले ही जेल में हों लेकिन उनसे मिलकर पार्टी के नेता उन्हें हर मामले पर अपडेट रखे हुए हैं. आज भी मुलाकात के बाद रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि लालू प्रसाद से उनकी जो बातचीत हुई है उसमें संगठन मजबूती पर चर्चा हुई. बता दें कि पिछले दिनों भी लालू प्रसाद से मिलने तेजस्वी यादव भी पहुंचे थे. जिसके बाद उन्होंने जेल मैनुअल पर सवाल उठाए थे. साथ ही कहा था कि लालू जी की खैरियत पूछने आया था.

About Md. Saheb Ali 3323 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*