चलती स्कॉर्पियो पर ढह गया बालू लदा हाईवा, ड्राइवर समेत धंस गई गाड़ी

पटना/बख्तियारपुर, पंकज कुमारः पटना जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. हादसा ऐसा कि तस्वीरें देख कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. बताया जा रहा है कि यह भयानक सड़क हादसा आज मंगलवार की सुबह हुआ है. घटना के बाद से इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया है. बीच सड़क पर लोगों की भीड़ लगी हुई है. पुलिस भी जांच में जुटी हुई है.

इसी हाईवा से हुआ है हादसा

मिल रही जानकारी के मुताबिक एक हाईवा की चपेट में स्कॉर्पियो गाड़ी आ गई है. कुछ नहीं बचा है. हादसा आज सुबह एनएच-31 पर हुआ है. हादसा इतना भयानक रहा कि स्कॉर्पियो गाड़ी पूरी चरह से चपटी हो गई है. बताया जा रहा है कि पुलिस से बचते-बचाते एक बालू लदा हाईवा तेज रफ्तार में आ रहा था. इसी दौरान एक स्कॉप्रियों गाड़ी पर पलट गया.



हाईवा का शिकार स्कॉर्पियो

इस हादसे में गाड़ी चला रहे ड्राइवर की मौत हो गई. गाड़ी पूरी तरह से चपटी होने की वजह से ड्राइवर की बॉडी घंटों मशक्कत के बाद निकाली जा सकी. तस्वीर आ देख सकते हैं. पश्चिम बंगाल नंबर प्लेट की गड़ी है. पूरी तरह से पिचक गई है. गाड़ी के ऊपर अभी भी बालू गिरा पड़ा है. वहीं इसी के बगल में वो हाईवा भी खड़ी है जिससे हादसा हुई है.

हाईवा का शिकार स्कॉर्पियो

बख्तियारपुर-बिहारशरीफ सड़क मार्ग पर हुए इस हादसे के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. वहीं मृत ड्राइवर की पहचान रोहित कुमार, जारंगडीह बोकारो झारखंड के रूप में की गई. इधर पुलिस जब्त हाईवा को कब्जे में ले फरार ड्राइवर की तलाश में जुटी है.