सानया बनीं फ्रीडम मिस बिहार 2017, फर्स्‍ट रनर अप रहीं रूपाली

सानया के सिर फ्रीडम मिस बिहार 2017 का ताज

पटना : राजधानी पटना के श्रीकृष्‍ण मेमेरियल हॉल में आयोजित फ्रीडम मिस बिहार 2017 की विनर सानया बनीं. वहीं फर्स्‍ट रनर अप रूपाली और सेकेंड रनर अप का खिताब नवम मिला. इसके अलावा मिस कांटिजेंट नवम, मिस बॉलीवुड दिवा सानिया, मिस  ब्‍यूटीफुल हेयर प्रिया, मिस ब्‍यूटीफुल आई प्रियंका, मिस फोटोजेनिक स्‍वाति, मिस कैटवाक आरती, मिस परफैक्‍ट ड्रेस ट्विंकल, मिस टाइलेंट रमा, मिस ब्‍यूटीफुल स्‍कीन डॉली, मिस सोशल काउज ऋषु  बनीं.

सानया को क्राउन पहनाते हुए

इससे पहले पांच राउंड तक चले टफ कंपीटिशन में नवम, रूपाली, सानया राज, ऋषु, ट्विंकल और डॉली चुनी गई. इस बयूटी पीजेंट के विनर विकास कुमार (निफ्ट), पूर्व आईएएस अधिकारी की पत्‍नी निशा झा, मिस्‍टर इंडिया 2016 राहुल राज शेखर और मिस इंडिया 2016 सुश्रुति थे. वहीं विशिष्‍ट अतिथि के रूप में अभिनेता विनय आनंद भी शामिल हुए और उन्‍होंने सभी कंटेस्‍टेंट समेत बेटियों को सशक्‍त बनाने की बात कही.



सानया, रूपाली और नवम साथ में

बता दें कि ओसिएशन वी‍जन द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता में ऑडिशन में बिहार के कई जिलों से तकरीबन 300 कंटेस्‍टेंट ने हिस्‍सा लिया था, जिनमें फाइनल के लिए 21 कंटेस्‍टेट का चयन फिनाले के लिए हुआ. इस बारे में पीआरओ रंजन सिन्‍हा ने बताया कि इस बार बिहार के सूदुर गांवों से भी लड़कियों ने इस प्रतियोगिता पार्टिसिपेट किया. जज्बा: चपरासी की बेटी ने पूरा किया पिता का सपना, सिविल कोर्ट में बनी जज

उन्‍होंने बताया कि पहले राउंड में बॉलीवुड के गाने पर डांस, दूसरे राउंड में इंट्रोडक्‍शन, तीसरे राउंड क्‍लब राउंड, चौथा आई क्‍यू राउंड और पांचवें जज राउंड के आधार पर फ्रीडम मिस बिहार 2017 का विनर चुना गया.

वहीं, ओसिएशन वीजन के सीईओ प्रवीण सिन्‍हा ने बताया कि  फ्रीडम मिस बिहार 2017 को एक लाख रुपए का मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट मिलेगा. इस प्रतियोगिता के माध्यम से बिहार की प्रतिभा को निखारने की कोशिश की जा रही है. इसके साथ ही हमने अन्य प्रतिभागियों के लिए पुरस्कार की व्यवस्था की है.