सिम्पल शादी में कड़ी सुरक्षा, लगाए गए SIS के 350 गार्ड, पुलिस भी तैनात

लाइव सिटीज डेस्कः सिम्पल शादी में कड़े इंतेजामात किए गए हैं. आज रविवार को पटना में हो रही बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी के बेटे की शादी में सुरक्षा पर भी खास ध्यान दिया गया है. सुमो के बेटे उत्कर्ष की शादी में अंदरूनी सुरक्षा का जिम्मा SIS को दिया गया है. ये सुरक्षा गार्ड शादी के दौरान तमाम पहलुओं पर नजर रखेंगे. किसी प्रकार की चूक नहीं होने देंगे. जाहिर है शादी में आने वाले मेहमान भी हाई प्रोफाइल हैं तो इंतजाम भी टाइट होगा. भले ही इसे सिम्पल शादी कहा जा रहा हो.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं SIS के जवान कतार में खड़े हैं. इनको निर्देश दिए जा रहे हैं. इन जवानों के साथ-साथ 50 अधिकारी लेवल के लोग भी सुरक्षा पर नजर बनाए हुए हैं. इनमें SIS के रीजनल वाइस प्रेसिडेंट एनके प्रसाद भी शामिल हैं. सभी सूट-बूट में तैनात हैं. इसके साथ ही पुलिस जवानों की भी तैनाती की गई है. आप देखें तस्वीरें-

सुमो के बेटे की शादी में तैनात SIS के जवानों की तस्वीर
सुमो के बेटे की शादी में तैनात SIS के जवानों की तस्वीर
SIS के रीजनल वाइस प्रेसिडेंट एनके प्रसाद भी शामिल हैं
SIS के रीजनल वाइस प्रेसिडेंट एनके प्रसाद भी शामिल हैं
सुरक्षा में तैनात SIS गार्डों की तस्वीर
सुरक्षा में तैनात SIS गार्डों की तस्वीर
आज है सुमो के बेटे की सिंपल शादी, जानिए कौन-कौन दिग्गज आ रहे हैं

बता दें कि दोपहर बाद तीन बजे के करीब प्रोग्राम की शुरूआत होगी. बिहार में इन दिनों बिना दहेज की सादगी से जा रही शादियों काे प्रोत्‍साहित किया जा रहा है. इस कड़ी में आज उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी के बेटे उत्‍कर्ष की शादी सादगी भरे माहौल में होने जा रही है. इसमें शामिल होने देशभर से कई गणमान्‍य लोग आ रहे हैं. इसे लेकर पटना में सुरक्षा व्‍यवस्‍था कड़ी कर दी गई है. यह शादी कई मायनों में ‘जरा हटके’ होगी.

लालू प्रसाद जाएंगे सुशील मोदी के बेटे की शादी में, उत्कर्ष को देंगे आशीर्वाद

बता दें कि उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बेटे उत्कर्ष तथागत और कोलकाता निवासी नवलजी केदारनाथ जी वर्मा की बेटी यामिनी की शादी रविवार को अपराह्न 3 से 5 बजे के बीच वेटनरी कॉलेज मैदान में बिना दहेज, बैंड-बाजा, बारात, नाच-गाने और भोज के होगी. आमंत्रित अतिथियों में कई राज्यों के राज्यपाल, केंद्रीय मंत्री, बिहार सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, विधानसभा के अध्यक्ष, विधान परिषद के उपसभापति, राज्य सरकार के मंत्री शादी समारोह में शामिल होंगे.

About Md. Saheb Ali 4454 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*