बाथरूम में क्लास 2 की स्टूडेंट से स्वीपर ने की गंदी हरकत, पुलिस ने किया अरेस्ट

पटना : स्कूल में मासूम बच्चियां सेफ नहीं हैं. यहां भी पूरी तरह से लड़कियां अनसेफ हैं. अनसेफ की वजह बाहरी लोग नहीं है, बल्कि स्कूल में काम करने वाले स्टाफ हैं. दरअसल, स्कूल में काम करने वाले स्टाफ ने ऐसी शर्मनाक हरकत की है, जिसकी वजह से पैरेंट्स अपनी बेटियों को स्कूल भेजने से भी डरेंगे. मामला दानापुर का है. होली क्रॉस इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने वाली क्लास 2 की स्टूडेंट के साथ शर्मनाक और गंदी हरकत की गई है. उसके साथ बलात्कार की कोशिश की गई है. शर्मशार कर देने वाली इस हरकत को स्कूल में काम करने वाले स्वीपर रामजी ने अंजाम दिया. जो अब दानापुर थाना की पुलिस के शिकंजे में है.

निगरानी के हत्थे चढ़े धनरुआ के सप्लाई इंस्पेक्टर, ले रहे थे 24 हजार घूस

— टॉयलेट में पहले से मौजूद था स्वीपर
मासूम बच्ची और उसकी फैमिली लेखा नगर में रहते हैं. सुबह में पिता बाइक से अपनी बेटी को स्कूल छोड़कर आए थे. छुट्टी के वक्त बेटी को लाने उसकी मां गई थी. स्वीपर की हरकतों से मासूम बच्ची काफी डरी हुई थी. छुट्टी के बाद उसने अपनी मां को सारी बात धीरे—धीरे करके बता दी. जिसके बाद महिला ने तुरंत अपने पति को कॉल कर स्कूल बुला लिया. पिता की मानें तो क्लास के दौरान उनकी बेटी टॉयलेट गई थी. जहां स्वीपर रामजी पहले से मौजूद था. टॉयलेट के अंदर ही उसने बच्ची के साथ गंदी हरकत की. किसी तरह से टॉयलेट से निकलने के बाद बच्ची अपने क्लास रूम में पहुंची और अपने एक दोस्त को सबसे पहले स्वीपर की गंदी हरकतों के बारे में बताया था.

— डायरेक्टर ने गोली मारने की दी धमकी
पीड़ित बच्ची के पिता स्कूल अपने भाई के साथ पहुंचे थे. वहां पर पुलिस टीम भी पहले से पहुंची हुई थी. पूरे मामले की शिकायत जब स्कूल के डायरेक्टर बीके ठाकुर से की गई तो वो बौखलागए. स्वीपर पर कार्रवाई करने के बजाए बच्ची के पिता और उनके भाई को गोली मारने की धमकी तक दे बैठे. जिससे वहां मौजूद दूसरे स्टूडेंट्स के पैरेंट्स भी गुस्से में आ गए. सभी ने स्कूल एडमिनिस्ट्रेशन का विरोध करना शुरू कर दिया. हंगामा बढ़ता देख दानापुर थाना की पुलिस ने स्वीपर रामजी को अरेस्ट कर लिया. फिलहाल पूरे मामले की जांच अभी जारी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*