‘देश अभी गुलाम है, इसको आजाद कराना है फिरंगियों के हाथ से’

लाइव सिटीज, पटना डेस्कः बिहार के एक्स हेल्थ मिनिस्टर हैं. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे हैं. नाम है तेजप्रताप यादव. अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं. जी हां… एक बार फिर से चर्चा में हैं तेजप्रताप यादव. दरअसल मौका था गणतंत्र दिवस का. पटना के दस सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर झंडोत्तोलन का कार्यक्रम था. इसी दौरान तेजप्रताप यादव ने एक विवादास्पद बयान दे डाला. तेजप्रताप यादव ने ये बड़ा बयान फ्लैग मार्च के दौरान दिया. तेजप्रताप के इस बयान के बाद बिहार में सियासत ने जोर पकड़ लिया है.

राबड़ी आवास पर झंडोत्तोलन में तेजस्वी-तेजप्रताप

राबड़ी आवास पर फ्लैग मार्च के दौरान मीडिया से बातचीत में तेजप्रताप ने कहा कि हमारा देश अभी गुलाम है. देश फिरंगियों के हाथ में है. देश को फिरंगियों से मुक्‍त करवाना है.राबड़ी देवी ने अपने आवास पर किया झंडोत्तोलन, तेज-तेजस्वी भी रहे मौजूद

राबड़ी आवास पर बांटी गई जिलेबियां

बता दें कि गणतंत्र दिवस के मौके पर लालू प्रसाद हर साल अपने आवास 10, सर्कुलर रोड पर तिरंगा फहराते हैं. इस बार लालू की गैरमौजूदगी में उनकी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने तिरंगा फहराया. तिरंगा फहराने के दौरान उनके दोनों बेटे तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव मौजूद थे. साथ ही पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद थे.

राबड़ी देवी तेजस्वी यादव को जिलेबी देते हुए

इसी दौरान तेजप्रताप ने विवादास्‍पद बयान देते हुए कहा कि देश फिरंगियों के हाथ में है. वहीं, तेजस्‍वी यादव ने 69 वें गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए कहा कि वह देश में नफरत खत्म होने और अमन, शांति तथा सौहार्द का वातावरण बने रहने की कामना करते हैं.

वहीं झंडोत्‍तोलन के बाद बाद राबड़ी देवी ने कहा कि वह कामना करती हैं कि देश में शांति और सद्भाव का वातावरण बना रहे. देश की एकता और अखंडता की रक्षा करना देशवासियों की प्राथमिकता होनी चाहिए.

About Md. Saheb Ali 3817 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*