ब्रांडेड शू-शर्ट पहन कर ‘राजमिस्त्री’ बनने चले हैं तेजप्रताप यादव

लाइव सिटीज, पटना डेस्कः चौंकिए मत, ये वही हैं जो अपने अलग-अलग कारनामों के लिए सुर्खियों में रहते हैं. कभी जलेबी छानते हैं. कभी मुरली बजाते हैं. और तो और घर में घुसकर मारने की धमकी भी देते हैं. अब राजमिस्त्री बनने चले हैं. इनको बिहार की सियासी गलियारों में कन्हैया के नाम से भी जाना जाता है. पीएम नरेंद्र मोदी भी इन्हें कन्हैया ही बुलाते हैं. इनकी पहचान आरजेडी चीफ लालू प्रसाद के बड़े बेटे और सूबे के एक्स हेल्थ मिनिस्टर के रूप में होती है. इनका नाम है तेजप्रताप यादव. केंद्रीय मंत्री आर के सिंह बोले- सुन लो, सुन लो : गला काट दूंगा, जेल भी भिजवा दूंगा

ये जो तस्वीरें आप देख रहे हैं वो किसी मीडिया सोर्स से नहीं बल्कि तेजप्रताप यादव ने खुद शेयर की हैं. अपने ट्विटर पोस्ट के जरिए. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि तेजप्रताप यादव एक दीवार पर बैठे हैं. किसी मकान का निर्माण कार्य चल रहा है. तेजप्रताप अपने हाथ में करनी लिये हुए हैं. सीमेंट-बालू का मसाला भी है. ईंटा जोड़ रहे हैं खुद से.

तेजप्रताप ने सिर्फ तस्वीरें ही शेयर नहीं की, इसके सा कुछ लिखा भी है. वो लिखते हैं कि श्रमिक समाज का महत्वपूर्ण अंग हैं. राष्ट्र निर्माण, विकास एवं अर्थव्यवस्था में श्रमिकों का महत्वपूर्ण योगदान होता है. देश की विकसित अर्थव्यवस्था श्रमिकों की अच्छी स्थति पर निर्भर करती है. लेकिन केन्द्र व राज्य सरकारों की योजनाओं में श्रमिकों की महत्ता को नजरअंदाज कर दिया जाता है.

गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव भले ही राजनीति को लेकर चर्चा में नहीं रहते लेकिन अपने अलग-अलग तरीकों से सुर्खियां जरूर बटोरते हैं. अभी सबसे लेटेस्ट में उनका एक म्यूजिक वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल एक गाना बनाया गया है तेजप्रताप के ऊपर. गाने का बोल है ‘तेजप्रताप पुकार रहा है’. जाहिर है कि अब सियासत भी होगी. बयान भी आएंगे. फिलहाल आप इन तस्वीरों को देखिए. अच्छी हैं. काफी हाई रिजोल्यूशन की हैं. सब दिखेगा साफ-साफ.

About Md. Saheb Ali 3510 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*