‘मनोज बैठा को बचा रहे थे CM नीतीश, अब सरेंडर करवाया ताकि न हो शराब पीने की पुष्टि’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः मुजफ्फरपुर में दर्दनाक सड़क हादसे का मुख्य आरोपी और भाजपा नेता मनोज बैठा ने आज पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. फिलहाल उसका इलाज किया जा रहा है. इधर मनोज के सरेंडर पर सियीसत भी शुरू हो गई है. पुलिस की बार-बार चल रही छापेमारी के बाद भी मनोज बैठा की गिरफ्तारी नहीं हो सकी. वहीं अचानक सरेंडर की बात अब सियासी गरियारों में पच नहीं रही है. कई सवाल उठने लगे हैं राज्य सरकार पर. इस बीच बिहार के एक्स डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बड़ा हमला बोला है.

आज 28 फरवरी बुधवार को तेजस्वी यादव ने मनोज बैठा के सरेंडर को चाल बताया है. तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर लिखा है कि नीतीश कुमार की क़ानून व्यवस्था नंगी हो गई है. 9 मासूमों का हत्यारा नशेड़ी भाजपाई नेता मनोज बैठा घटनास्थल के आसपास 4 दिन से अपना ईलाज करवा रहा था. लेकिन नीतीश कुमार की पुलिस उसे ढूंढ नहीं पाई. भगवान भरोसे बिहार चल रहा है. नीतीश कुमार को अपनी नाकामी पर माफ़ी मांगनी चाहिए.

तेजस्वी यादव यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे लिखा कि मैंने पहले कहा था 9 मासूम बच्चों का हत्यारा बीजेपी नेता उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी & गैंग के संपर्क में था. नीतीश कुमार उसे जानबुझ कर बचा रहे थे. अब उससे सरेंडर करवा दिया है क्योंकि अब जांच में शराब पीने की पुष्टि नहीं होगी. कल 10 बजे नहीं आज रात 8 बजे ही मांझी और तेजस्वी करेंगे ज्वाइंट पीसी, होगी घोषणा

जाहिर है कि आज बिहार में दो बड़ी घटनाएं सामने आई हैं. वहीं दोनों ही मामलों में सियासत चरम पर है. पहली तो मनोज बैठा का अचानक सरेंडर और दूसरी है हम के अध्यक्ष जीतन राम मांझी का महागठबंधन के साथ जाना. मांझी ने कह दिया है कि वो आज ही एलान कर देंगे. इंतजार नहीं करेंगे.