बोले तेजस्वी – CBI कोर्ट का फैसला अंतिम नहीं, जाएंगे हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट भी

लाइव सिटीज, पटना डेस्कः आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद को सीबीआई कोर्ट ने फिर दोषी करार दे दिया है. लालू प्रसाद को सीबीआई कोर्ट ने चारा घोटाला के चाईबासा मामले में दोषी करार दे दिया है. वहीं कोर्ट ने एक्स सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी माना है. इसके साथ ही कुल 50 को दोषी करार दिया गया है. वहीं लालू प्रसाद को दोषी ठहराए जाने पर बिहार के एक्स डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बड़ा हमला बोला है केंद्र और बिहार सरकार पर. BIG BREAKING : चारा घोटाला के चाईबासा मामले में लालू प्रसाद और जगन्नाथ मिश्रा दोषी करार

तेजस्वी यादव ने लालू प्रसाद को लेकर सीधे तौर पर सीएम नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा है लालू प्रसाद को फंसाने का काम नीतीश कुमार ने किया है. वहीं उन्होंने कहा कि सीबीआई कोर्ट का फैसला कोई अंतिम फैसला नहीं है. हम हाईकोर्ट जाएंगे. अगर जरूरत पड़ी तो सुप्रीम कोर्ट का भी दरवाजा खटखटाएंगे. उन्होंने इस दौरान लालू प्रसाद को जनता का हीरो करार दिया.

इतना ही नहीं तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि लालू प्रसाद जनता के दिलों पर राज करते हैं. हम जनता के बीच जाएंगे. जनता का फैसला सबसे बड़ा फैसला होता है. तेजस्वी ने आगे कहा कि भाजपा लालू प्रसाद के खिलाफ साजिश कर रही है. लेकिन हमें न्याय मिलेगा. राजद को भरोसा है कि लालू प्रसाद को न्याय जरूर मिलेगा.

बता दें कि लालू प्रसाद इस महाघोटाले से जुड़े देवघर कोषागार मामले में रांची की बिरसा मुंडा जेल में साढ़े तीन साल की सजा काट रहे हैं. चारा घोटाले के जिस मामले में आज सीबीआई की विशेष अदालत अपना फैसला सुनाया वो मामला 1990 के दशक में चाईबासा ट्रेजरी से कथित तौर पर 35.62 करोड़ रुपये फर्जी तरीके से निकालने से जुड़ा है. उस वक्त लालू प्रसाद अविभाजित बिहार के मुख्यमंत्री थे.

About Md. Saheb Ali 2710 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*