राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर तेजस्वी यादव ने ऐसे दी बधाई

लाइव सिटीज डेस्क : सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह सहित कांग्रेस के सभी नेताओं की मौजूदगी में राहुल गांधी ने कांग्रेस की कमान संभाल ली है. राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनते ही कांग्रेस मुख्यालय के बाहर समर्थकों ने तमाम तरह के पोस्टर और होर्डिंग लगा दिए हैं. इनमें बधाई संदेश दिए जा रहे हैं. एआईसीसी के दफ्तर के बाहर लोगों में गजब का उत्साह देखा जा रहा है. समर्थक और कार्यकर्ता पटाखे फोड़ रहे हैं और नारे लगा रहे हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर राहुल गांधी को बधाई देने का तांता लग गया है. बिहार में भी इस खुशी की झलक देखी जा रही है.

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र तथा पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी को कांग्रेस के नए अध्यक्ष बनने पर पूरी पार्टी की तरफ से शुभकामनाएं दी हैं. इसके लिए उन्होंने 1 मिनट 28 सेकंड का एक वीडियो बनाया है जिसे जिसे कांग्रेस के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया है. इस वीडियो में तेजस्वी ने राहुल गांधी की खूब तारीफ की है.



तेजस्वी का कहना है कि देश का युवा वर्ग खास तौर पर राहुल गांधी के काम की सराहना करता है. वह जिस तरह देश के युवा वर्ग को राजनीति में आगे लाए हैं, वह काम काबिल-ए-तारीफ है. पूरा देश उनके काम की प्रशंसा कर रहा है, खास तौर पर देश के युवा उनके साथ हैं..तेजस्वी ने कहा कि राहुल गांधी में देश का अगला प्रधानमंत्री बनने का हर गुण मौजूद है.

तेजस्वी के अलावा लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने भी राहुल गांधी को कांग्रेस के नए अध्यक्ष बनने पर बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी जी को पदभार ग्रहण करने पर हार्दिक शुभकामनाएं. हमारी मंगलकामनाएं हैं उनके नेतृत्व में पार्टी मजबूती के साथ सफलता की नई ऊंचाइयों को प्राप्त करेगी.

इसके अलावा कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने भी ट्वीट कर राहुल गांधी को बधाई दी है.