UP : भीषण सड़क हादसे में बिहार के एक परिवार के 3 की मौत, गोपालगंज से दिल्ली जा रहे थे

सड़क हादसे में ख्तम हुआ परिवार

लाइव सिटीज डेस्कः गोपालगंज के थावे के लक्षवार गांव के तीन लोगों की मौत उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सड़क दुर्घटना में हो गई. वे गुरुवार को घर से दिल्ली जा रहे थे. बताया जा रहा है कि कार पशुओं से भरे ट्रक में गुरुवार रात बेकाबू होकर टकरा गयी. कार में बैठे पति, पत्नी और मां की मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने कार के दरवाजों को काटकर तीनों शव निकाले. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना पुलिस द्वारा ट्रक से उगाही करने के दौरान हुई है. दिल्ली टू बनारस मंडुआडीह एक्सप्रेस ट्रेन डिरेल, 6 डब्बे पटरी से उतरे

कार से बॉडी को निकालती यूपी पुलिस

बतादें की पशुओं से लदी ट्रक दौड़ा रही पुलिस की जिप्सी ट्रक के आगे लगाने की वजह से हादसा होना बताया जा रहा है. पुलिस ने कार से मिले मोबाइल से तीनों शवों की शिनाख्त करके परिजनों को सूचना दी है. तीनों शव बरेली के मोर्चरी में रखे गये हैं. बता दें की गोपालगंज के थावे थाना के ग्राम लक्षवार के दिलीप सिंह(50) दिल्ली में ट्रक चलाकर परिवार का पालन पोषण कर रहे थे. बीते दिनों वह काम से छुट्टी लेकर घर आये हुए थे. बुधवार को दिलीप सिंह घर से दिल्ली जाने के लिए कार से निकले.



ट्रक के पीछे घुस गई पूरी कार

कार में आगे की सीट पर दिलीप की मां मुन्नी देवी बैठी थीं. जबकि पीछे की सीट पर उनकी पत्नी विद्यावती देवी बैठी थी. उनकी कार फरीदपुर से निकलकर दशमेश ढाबे के सामने पहुंची. इसी दौरान पुलिस गश्ती दल और डायल पुलिस ने कार के आगे जा रहे पशुओं के ट्रक को गाड़ियां आगे लगाकर रोक लिया. पुलिस की गाड़ियां आगे लगाते ही ट्रक ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रक को रोका. अचानक ट्रक रूकते ही कार पशुओं के ट्रक में पीछे से घुस गयी. इसकी वजह से कार में बैठे दिलीप और उनकी मां एवं पत्नी के चिथड़े सड़क पर बिखर गये.

रायबरेली में हुआ है हासदा

हादसे के बाद पुलिस टीमें गाड़ियां लेकर मौके से भाग निकले. ढाबे पर खाना खा रहे लोगों ने थाने सूचना दी. पुलिस ने क्रेन से कार को ट्रक के नीचे से निकलवाया. तीनों शवों को कार की बॉडी काटकर निकाला गया. पुलिस ने कार में मिले फोन से तीनों शवों की शिनाख्त करके हादसे की सूचना परिजनों को दी दिलीप के तीन बेटे हैं. घटना की सूचना गांव पहुँचते की पूरे गांव में मातमी सन्नाटा छा गया.