समस्तीपुर के रोसड़ा हिंसा मामले में दो BJP नेता गिरफ्तार, वीडियो फुटेज के आधार पर अरेस्टिंग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बड़ी खबर आ रही है बिहार के समस्तीपुर जिले से. बताया जा रहा है कि हिंसा मामले में दो भाजपा के नेताओं को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने भाजपा किसान मोर्चा के सदस्य दिनेश कुमार झा और बुनकर प्रकोष्ठ के मोहन पटवा को आज गुरुवार  की सुबह उनके घर से गिरफ्तार किया. जानकारी के मुताबिक अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस-प्रशासन इस मामले में कोई कोताही नहीं बरत रहा है. जिले में किसी भी तरह की कोई अप्रिय घटना नहीं हो इसके लिए लगातार फ्लैग मार्च जारी है. पटना हाईकोर्ट पहुंच गए हैं अर्जित शाश्वत, कह रहे हैं – रद्द हो भागलपुर मामले में FIR

बताया जा रहा है कि इन दोनों नेताओं को समस्तीपुर के रोसड़ा स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया गया है. उधर गिरफ्तारी के बाद बीजेपी नेताओं के परिजनों ने पुलिस पर इन्हें फंसाने का आरोप लगाया है. बता दें कि मंगलवार को हुए हिंसा में रोसड़ा थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ तीन अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई थी. वीडियो फुटेज के आधार पर समस्तीपुर पुलिस कार्रवाई कर रही है. पुलिस वीडियों फुटेज के मुताबिक लोगों की पहचान कर रही है. जिनकी पहचान हो चुकी है उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

आपको बता दें कि समस्तीपुर के रोसड़ा में मूर्ति विर्सजन के दौरान सोमवार को दो गुटों में जबर्दश्त भिड़ंत हो गई थी. पूरा का पूरा रोसड़ा हिंसा की चपेट में आ गया था. इस हिंसा मे एएसपी संतोष कुमार, दलसिंहसराय थाना के प्रभारी नरेश पासवान नगर थानाध्यक्ष चतुर्वेदी सुधीर कुमार और रोसड़ा के थाना प्रभारी समेत दूसरे लोग अन्य लोग घायल हो गए थे. लोगों ने पुलिस पर भी जम कर पथराव किया था. घटना के बाद से इलाके में कर्फ्यू जैसा माहौल हो गया था.

आपको बता दें कि खबर सूत्रों के हवाले से है. इस मामले में पुलिस का कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. मीडिया लगातार इस मामले में पुलिस से जानकारी लेने की कोशिश में जुटा हुआ है. उधर बात करें रोसड़ा की तो अब हालात काबू में हैं. सब पुलिस के कंट्रोल में आ चुका है. पुलिस पूरी स्थिति पर नजर बनाये हुए है.

About Md. Saheb Ali 4741 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*