छपरा में दो सगे भाइयों को लूटपाट के बाद चलती ट्रेन से फेंका, अमृतसर से दरभंगा जा रहे थे दोनों

लाइव सिटीज, पटना डेस्कः बिहार के छपरा स्थित माझी के पास चलती ट्रेन से अपराधियों ने लूटपाट के बाद दो सगे भाइयों को फेंक दिया. इस घटना में जहां एक भाई की मौत हो गई है वहीं दूसरे की हालत गंभीर है. इस हादसे में घायल शख्स को इलाज के लिये छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि अमित कुमार और संजीव कुमार अमृतसर से मधेपुरा जा रहे थे तभी माझी पुल के पास कुछ अपराधियों ने उनके साथ लूटपाट शुरू कर दी.

दोनों भाईयों ने जब इस घटना का विरोध किया तो दोनों को चलती ट्रेन से फेंक दिया. इस दौरान अपराधी उनके 15 हजार रुपये और सारा सामान लेकर फरार हो गए. सुबह में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल यात्री को छपरा सदर अस्पताल भेजा. बिहार में अब नहीं हो सकेगी राशन की कालाबाजारी, PDS दुकानों पर लगेंगी POS मशीनें

घायल के बयान के बाद रेल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. इस घटना के बाद ट्रेन में यात्रियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं. पीड़ित अमित के अनुसार वे लोग मधेपुरा के कुमारखंड के रहने वाले हैं और लुधियाना मेक चावल मिल में काम करते थे.

किसी काम से छुट्टी लेकर वे लोग मधेपुरा के लिए निकले थे और दरभंगा के लिए अमृतसर से ट्रेन पकड़ कर चले थे. लखनऊ के पास छह यात्री उनके पास आकर बैठ गए और लूटपाट की कोशिश की. जब मांझी के पास पहुंचे तो पुल के पास उनको ट्रेन से फेंक दिया गया. घटना की सूचना पाकर सदर डीएसपी अजय कुमार सिंह सदर अस्पताल पहुंचे और पीड़ित का बयान दर्ज किया.

About Md. Saheb Ali 2579 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*