कटिहार पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया 2 लुटेरों को, ज्वेलरी शॉप लूटकर भाग रहे थे

पुलिस एनकाउंटर में मारे गए अपराधी

लाइव सिटीज डेस्कः कटिहार में पुलिस एनकाउंटर हुआ है. दो अपराधियों को को पुलिस ने मार गिराया है. बताया जा रहा है कि नगर थाने के झा मार्किट स्थित पीके ज्वेलर्स में हुई डकैती की घटना को अंजाम देकर भागने के दौरान पुलिस ने अपराधियों को मार गिराया. घटना नवगछिया में देर रात की है. कुरसेला पुलिस से अपराधियों की मुठभेड़ में दो अपराधियों के मारे जाने की बात सामने आयी है. बाकी के अपराधी फरार होने में कामयाब रहे.

दोनों शवों को भवानीपुर टावर चौक के पास सड़क के किनारे से बरामद किया गया है. एक शव के पास से एक देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. एक को पांच गोली और दूसरे को दो लगने की बात बतायी जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही सुबह मौके पर नवगछिया के एसपी पंकज सिन्हा समेत पांच थानों की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. भूखे को रोटी ना गरीब को खाना, सत्ताधारी पार्टी तो छोडे़ ना पैखाना



एनकाउंटर में मारे गए दोनों अपराधियों के शवों की शिनाख्त कर ली गयी है. एक अपराधी रसलपुर गांव का राहुल कुमार और दूसरा गेड़ाबाड़ी कटिहार का संदीप कुमार महतो है. अपराधी की अपाची बाइक के आगे पुलिस लिखा हुआ है. अपराधियों के पास से लोडेड देशी पिस्तौल, लूटे गये जेवरात, नकदी, मोबाइल समेत अन्य सामान बरामद किये गये हैं. रंगरा पुलिस दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के लिए भागलपुर रवाना हो चुकी है.

बताते चलें कि पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक के पैर में गोली लगी थी, जिसका इलाज कुरसेला में कराया गया. एक अपराधी के हाथ मे गोली लगी थी, जिसे नवगछिया से भागलपुर रेफर कर दिया गया था. इसके अलावा एक और अपराधी की गिरफ्तारी की बात बतायी जा रही है.