दर्दनाक हादसाः पटना में दो लोगों को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, स्विफ्ट कार से जा रहे थे

हादसे के बाद की तस्वीर

लाइव सिटीज डेस्कः राजधानी पटना से सुबह-सुबह एक दुखद खबर है. दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि एक ट्रक ने दो लोगों को रौंद दिया है. घटना के बाद से इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया. घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है. फिलहाल घटना के बाद से ही पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि दो लोग इस दर्दनाक सड़क हादसे का शिकार बने हैं.

मिल रही जानकारी के मुताबिक राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ इलाके में यह भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसा उस वक्त हुआ जाब दो लोग कार पर सवार हो कर कहीं जा रहे थे. उसी दौरान हाईवे पर एक तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने कार को रौंद डाला. घटना के बाद देर रात को भी सड़क पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. सड़क पर जाम की स्थिति बन गई. लोगों को समझ ही नहीं आया की अचानक हुआ क्या है.



बताया जा रहा है कि ट्रक चालक शराब के नशे में था. जिसकी वजह से ट्रक की रफ्तार का उसे अंदाजा न लग सका. ट्रक चालक ने अनियंत्रित ट्रक को एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार पर चढ़ा दिया. घटना के बाद कार पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गई है. वहीं अंदर बैठे दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. दोनों की ही हालत गंभीर बनी हुई है.दर्दनाक सड़क हादसाः महिला को ट्रक ने रौंदा, 6 महीने पहले ही हुई थी शादी

स्थानीय लोगों से बात चीत में पता चला की यह हादसा ट्रक चाहल की गलती से ही हुआ है. वहीं लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची गर्दनीबाग थाना पुलिस ने दोनो कार और ट्रक को जब्त कर लिया है. वहीं ट्रक चालक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ट्रक चालक से पुलिस पूछताछ कर रही है. वहीं ट्रके मालिक से भी संपर्क किया जा रहा है.