सरकारी नौकरीः UPPSC ने निकाली है बंपर वैकेंसी, आज ही कर दें अप्लाई

लाइव सिटीज डेस्कः उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने समीक्षा अधिकारी व सहायक समीक्षा अधिकारी के 465 पदों पर नोटिफिकेशन जारी कर भर्ती के लिए आवेदन मंगवाए हैं. ग्रेजुएट पास युवा इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. साथ ही इन पदों के लिए आवदेन करने के लिए आयु सीमा 21 से 40 वर्ष निर्धारित की गई है. आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार 30 दिसंबर, 2017 से 30 जनवरी, 2018 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. तैयार रहिए, नए साल पर बिहार पुलिस में आ रही है 16000 वैकेंसी

जिन पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं उनमें समीक्षा अधिकारी, सहायक समीक्षा अधिकारी शामिल हैं. कुल 465 पदों पर बहाली के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है. इस प्रोफाइल के लिए जो शैक्षणिक योग्यता है वो इस प्रकार है. आवेदन करने वाले को मान्यता प्राप्त शिक्षण संस्थान से ग्रेजुएट पास होना अनिवार्य है. जिसके लिए आयु सीमा जो रखी गई है वो न्यूनतम आयु 21 और अधिकतम आयु 40 साल के बीच होनी चाहिए.



वहीं नोटिफिकेशन में चयन प्रक्रिया के बारे में भी विस्तार से बताया गया है. उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा. जिसके बाद उनका सलेक्शन किया जाएगा. लिखित परीक्षा के आधार पर ही किसी भी उम्मीदवार की बहाली सुनिश्चित की जाएगी. वहीं जॉब लोकेशन सिर्फ उत्तर प्रदेश में ही मिलेगी. जिला विभाग की ओर से तय किया जाएगा.

ऐसे करें आवेदन –

आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.uppsc.up.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. तो आज ही वेबसाइट पर जाएं और इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करें.