Air India ने निकाली है बंपर वैकेंसी, इतने पदों पर मांगा गया है आवेदन, देखें वेबसाइट

लाइव सिटीज डेस्कः अगर आप भी एविएशन में जाना चाहते हैं. आपको भी एयरलाइंस कंपनी के साथ काम करने का मन कर रहा है. इसके साथ ही अगर आपके पास भी एरोनॉटिकल इंजीनियरिंग की डिग्री है तो यह खबर आपके लिए. एयर इंडिया ने बंपर वैकेंसी निकाली है. एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड (AIESL) ने एयरक्राफ्ट टैक्नीशियन और ट्रेड्समैन पदों के लिए भर्ती निकाली है. इस वैकेंसी के लिए वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है.

बता दें कि एयर इंडिया ने कुल 360 पदों पर आवेदन मांगे हैं. जिसमें एयरक्राफ्ट टैक्नीशियन के लिए 325 पद पर आवेदन मांगे गए हैं. वहीं  ट्रेड्समैन के लिए 35 पदों पर आवेदन मांगा गया है. इस प्रोफाइल के लिए जो शैक्षणिक योग्यता मांगी है उसमें एयरक्राफ्ट टैक्नीशियन के उम्मीदवारों के पास एयरक्राफ्ट मैनटेनेंस में एएमई डिप्लोमा होना आवश्यक है. ट्रेड्समैन को आईटीआई होना आवश्यक है. वहीं जो आयु सीमा रखी गई है वो 35 साल तक है.



वहीं चयन प्रक्रिया कि बात करें तो चयन ट्रेड टेस्ट/इंटरव्यू और प्री एम्पलॉयमेंट मेडिकल परीक्षा के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा. वहीं जॉब लोकेशन चयनित उम्मीदवारों को मुंबई बोइंग ग्रुप या एयरबस ग्रुप आदि में भेजा जाएगा. शिक्षकों के लिए निकली है 1011 पदों पर वैकेंसी, 30 दिसंबर आवेदन की आखिरी तारीख

अब यह भी देख लें कि कहां अप्लाई करना है और कैसे करना है. भर्ती में आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को आवेदन पत्र भरकर उसकी हार्ड कॉपी सभी दस्तावेजों के साथ भेजनी होगी. सभी डिटेल [email protected] पर मेल भी कर सकते हैं. तो अब देर नहीं करनी है आपको. बस वेबसाइट पर जाना है और अप्लाई कर देना है.