‘मोदी ज़ालिम है, क़ातिल भी, ये इनके सूट का दाग बोले है’

लाइव सिटीज डेस्कः भाजपा के दिग्गज नेता और अटल सरकार में केंद्रीय वित्त मंत्री रह चुके यशवंत सिन्हा, मोदी सरकार पर हमला करने का एक भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने देते. उन्हें जब भी मौका मिलता है, पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली को जरूर घेरते हैं. एक बार फिर से यशवंत सिन्हा ने तगड़ा हमला बोला है. इस बार जो उन्होंने कह दिया है, वो भाजपा के लिए भारी पड़ सकती है.

यशवंत सिन्हा ने अपने ट्विटर पर बैक-टू-बैक कई ट्वीट किए हैं. उन सभी में एक में तो उन्होंने भाजपा को वोट न देने की ही अपील कर दी है. शायराना अंदाना में यशवंत सिन्हा ने लिखा है कि ‘’प्यार देने से बेटा बिगडे़ ! भेद देने से नारी ! लोभ देने से नोकर बिगड़े ! धोका देने से यारी ! नोटबन्दी से किसान GST से व्यापारी ! और भाजपा को वोट देने से देश बिगड़े ! ये बात जनहित में जारी !! धन्यवाद’’.

अपने अगले ट्वीट में जो यशवंत सिन्हा ने लिखा है, उसने तो बवाल ही मजा दिया है. उन्होंने सीधा-सीधा पीएम मोदी को टारगेट किया है. यशवंत लिखते हैं कि ‘’मोदी ज़ालिम है. ये गुजरात में लगी आग बोले है, हाँ ये क़ातिल भी है ये इनके सूट का दाग़ बोले है.’’

इससे पहले जीएसटी में त्रुटियां बता कर वित्त मंत्री ने अरुण जेटली की आलोचना करते हुए यशवंत सिन्हा ने कहा कि अरुण जेटली गुजरात की जनता पर बोझ हैं. इसलिए देशवासियों का यह मांग करना उचित होगा कि जेटली उन्हें हुई कठिनाइयों के लिए पद छोड़ें. बता दें कि अरुण जेटली गुजरात से राज्यसभा के सदस्य हैं.

pm-modi

गौरतलब हो कि बार-बार मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों की आलोचना कर रहने वाले यशवंत सिन्हा ने संवाददाताओं से बातचीत में यह आरोप भी लगाया कि सभी पहलुओं पर विचार किये बिना जीएसटी को लागू कर दिया गया. उन्होंने कहा कि भारतीय अर्थव्यवस्था को नोटबंदी और जीएसटी के रूप में एक के बाद एक दो झटके लगे हैं. ऐसे में यशवंत का यह बड़ा हमला भारी पड़ने वाला है.

About Md. Saheb Ali 5155 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*