लखीसरायः अनियंत्रित ट्रक ने लोगों को रौंदा, 8 की मौके पर मौत, हादसे के बाद बवाल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार के लखीसराय जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. मिल रही जानकारी के मुताबिक एक अनियंत्रित ट्रक ने कई लोगों को रौंद डाला है. घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. इस भीषण सड़क हादसे ने लखीसराय में सुबह-सुबह हाहाकार मचा दिया है. फिलहाल इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है. लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है.

बताया जा रहा है कि लखीसराय जिले के हलसी थाना इलाके में यह भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहां मांझी टोला में तेज रफ्तार में आ री ट्रक ने अपना बैलेंस खो दिया. ट्रक सीधे लोगों पर जा चढ़ी. घटना में कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. वहीं 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. एक साथ इतने लोगों की मौत के बाद इलाके में सनसनी का माहौल हो गया.

बिहार में बारिश को लेकर अबतक का हैवी अलर्ट, इन जिलों में 5 दिनों तक होगी बारिश

स्थानीय लोगों की मदद से सभी जख्मी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि सभी की हालत गंभीर बनी हुई है. मौके पर मौजूद लोगों ने मीडिया से बातचीत में बताया कि हादसा इतना जबरदस्त था कि हर तरफ सिर्फ खून ही खून नजर आ रहा था. लोग समझ ही नहीं सके कि आखिर हुआ क्या है. देखा कि अचानक आठ लोगों की मौत हो गई है.

फिलहाल सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है. घटना से आक्रोशित गांव के लोगों को शांत कराने में जुटी हुई है. लोगों का गुस्सा पुलिस के खिलाफ भी है. पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है. पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की तैयारी हो रही है.

पटियाला कोर्ट में पेशी से पहले गरजे तेजस्वी, कहा – बिहार को दवाओं और दुआओं की जरूरत है

About Md. Saheb Ali 5155 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*