मणिपुर में मौज लेते कैमरे में कैद हुए बिहार के चार MLA, लड़कियों के साथ मस्ती पकड़ी गई

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार की सियासत में एक डांस वीडियो ने बवाल खड़ा कर दिया है. इस वीडियो में बिहार के चार विधायक कैद हो गए हैं. इस बात की पुष्टि हम नहीं कर रहे हैं बल्कि खबर इंफाल टाइम्स में छपी हुई है. दरअसल, जानकारी के मुताबिक मणिपुर में ये चार विधायक उस वक्त कैमरे में कैद हो गए जब ये मौज ले रहे थे. स्टडी टूर पर गए बिहार के चार विधायको के रंगरलियां मनाते पकड़े जाने के बाद से राजनीतिक गलियारे में हड़कंप है.

बिहार के ये सभी विधायक भारत-म्यांमार सीमा पर मौजूद मोरेह शहर में लड़की के साथ ज़बरदस्ती नाचते हुए कैमरे में कैद हो गए. आपको बता दें कि स्टडी टूर आरजेडी, जेडीयू और बीजेपी के विधायक शामिल होने पहुंचे थे.

वीडियो में दिख रहा है कि बिहार के विधायक लड़की के कंधे पर हाथ रखे हुए दिख रहे हैं. वहीं लड़की की ओर से बार-बार मना किया जा रहा है. उनके साथ चार अन्य लोग भी हैं. वायरल हुए वीडियो में विधायक लड़कियों के साथ दिन के उजाले में नाचते हुए नज़र आ रहे हैं. नाचते हुए वह अचानक मुड़ते हैं और वहां मौजूद लड़की को जबरदस्ती गले लगाने की कोशिश कर रहे हैं.

विधायक यदुवंश कुमार यादव तीन अन्य विधायकों के साथ एक जून को बिहार विधानसभा की आंतरिक संसाधन और केंद्रीय सहायता पर समिति सदस्य के तौर पर मोरेह के दौरे पर गए थे. सुपौल के पिपरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक और समिति के अध्यक्ष यादव ने विधायकों की टीम का नेतृत्व किया, जिसमें भाजपा के विधायक सचिन प्रसाद सिंह, जद (यू) के विधायक राज कुमार राय और राजद के अन्य विधायक राजा पाकर शामिल थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*