नालंदा : बाल-बाल बच गए जेडीयू विधायक चंद्रसेन, ट्रैक्टर ने मारी थी गाड़ी में टक्कर

लाइव सिटीज, नालंदा/संतोष कुमार : नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र के एकंगरसराय- हिलसा रोड पर हिलसा शहर के रेलवे क्रॉसिंग के समीप नशे में धुत ट्रैक्टर चालक ने इस्लामपुर के जेडीयू विधायक चंद्रसेन प्रसाद के स्कॉर्पियो वाहन में जबरदस्त टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में विधायक बाल-बाल बच गए. लेकिन विधायक के हाथ और पैर में चोट आई हैं.

वहीं साथ चल रहे बॉडीगार्ड और चालक को भी हल्की चोटें आई हैं. दरअसल विधायक आवश्यक कार्य से इस्लामपुर से बिहार की राजधानी पटना जा रहे थे.

पुलिस को विधायक ने दी ख़बर, ट्रैक्टर ड्राइवर गिरफ्तार

इसी दौरान हिलसा शहर के रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रैक्टर ने उनके वाहन में टक्कर मार दी. भागने के क्रम में ट्रैक्टर ने 2 अन्य वाहनों को भी टक्कर मारी. इस दौरान वहां भीड़ जमा हो गई जिसके कारण ट्रैक्टर चालक को भागने का मौका नहीं मिला. भीड़ ने ट्रैक्टर चालक की पिटाई शुरू कर दी. हालांकि विधायक चंद्रसेन प्रसाद ने बीच-बचाव कर पुलिस को खबर कर उसे गिरफ्तार करवाया.

इस दुर्घटना में विधायक की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. 2 टायर भी ब्लास्ट हो गए हैं. विधायक चंद्रसेन ने पुलिस पर सवाल उठाते हुए स्पष्ट शब्दों में कहा कि नशे में धुत चालक अवैध बालू उठाव के लिए जा रहा था. उन्होंने हिलसा अनुमंडल में अवैध बालू उत्खनन पर कार्रवाई की मांग की है.

नालंदा पुलिस की तेज-तर्रार कार्रवाई, 48 घंटे में बरामद हुआ अपह्रत छात्र

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*