समीर कुमार हत्याकांडः पटना पुलिस मुख्यालय में हाई लेवल मीटिंग, होम सेक्रेटरी-DGP रहे मौजूद

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः मुजफ्फरपुर में एक्स मेयर समीर कुमार हत्याकांड मामले को लेकर पटना में हलचल तेज हो गई है. पटना पुलिस मुख्यालय में एक हाई लेवल मीटिंग को अंजाम दिया गया है. मुजफ्फरपुर में हुए हत्याकांड पर सरकार गंभीर हो गई है. पुलिस मुख्यालय और गृह विभाग में हलचल बढ़ गई है. बताया जा रहा है कि ये बैठक होम सेक्रेटरी आमिर सुभानी की अध्यक्षता में हुई है. बैठक में DGP केएस द्विवेदी, ADG मुख्यालय शामिल हुए हैं. इसके साथ ही साथ IG हेडक्वार्टर भी बैठक में मौजूद रहे. बैठक के दौरान बिहार में बढ़े अपराध पर चर्चा हुई है.

पुलिस को मिला हत्या का सीसीटीवी फुटेज

मुजफ्फरपुर में हुए एक्स मेयर समीर कुमार की हत्या मामले में एसएसपी हरप्रीत कौर ने पहले ही कह दिया था कि अहम सुराग हाथ लगे हैं. अब पुलिस के हाथों हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज भी लग गया है. सीसीटीवी फुटेज में साफ-साफ दिख रहा है कि किस तहर से हत्या को अंजाम दिया गया. हत्या सरेराह मतलब बीच सड़क पर हुई है. सीसीटीवी फुटेज में साफ-साफ दिख रहा है कि दो बाइक सवार अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

बाइक सवार अपराधियों ने समीर को बनाया टारगेट

आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि दो अपराधी पहले सड़क पर आकर रुकते हैं. उसके बाद थोड़ा वेट करते हैं. जैसे कि उन्हें पहले से पता था कि इसी रूट से एक्स मेयर समीर कुमार की गाड़ी गुजरने वाली है. जैसे ही गाड़ी वहां से क्रॉस करने वाली होती है कि दोनों अपराधी गाड़ी के आगे आ जाते हैं. गाड़ी के रुकते ही अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी जाती है. फिलहाल हत्या में पुलिस को सिर्फ सीसीटीव फुटेज ही हाथ लगी है. अभी अपराधियों को पकड़ना बाकी है.

एक्स मेयर की गोली मारकर हत्या

बिहार के मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर कुमार और उनके एक सहयोगी को शहर के बनारस बैंक चौक के पास सरेशाम AK-47 से भून डाला गया. गोलीबारी की इस घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. अपराधियों ने दो दशक पहले छोटन शुक्ला हत्याकांड की तर्ज पर इस घटना को अंजाम दिया.

About Md. Saheb Ali 4925 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*