ट्विटर पर पहले नंबर पे ट्रेंड कर रही है बिहार पुलिस, सुशांत के फैंस में जगी है उम्मीद

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : #ThankYouBiharPolice…ये लाइन आज ट्विटर पर छाया हुआ है. बिहार पुलिस आज ट्वीटर पर गजब म ट्रेंड कर रही है. बिहार पुलिस ट्वीटर पर ट्रेंडिंग में नंबर एक पर ट्रेंड कर रही है. चंद घंटों के अंदर #ThankYouBiharPolice लाइन को 52.4k लोगों ने इसे अपने हैंडल से इसे ट्वीट किया है.

दरअसल, शुक्रवार को बिहार पुलिस के ट्वीटर पर ट्रेंड करने के पीछे बड़ी वजह है. वो है एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को मौत गुत्थी, जो अब तक अनुलझी है. सुशांत के मौत के करीब 45 दिन बाद भी मुंबई पुलिस अब कुछ नहीं कर पाई. न तो वो कोई ठोस सबूत जुटा पाई और न ही किसी नतीजे पर पहुंच पाई. सुशांत के पिता केके सिंह ने जब रिया चक्रवर्ती और उसकी फैमली के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाना में जब से एफआईआर दर्ज कराई, उसके बाद से पटना पुलिस लगातार एक्शन मोड में है.



सबसे पहले 4 सदस्यीय टीम कल मुंबई भेजा गया. मुंबई पुलिस का सपोर्ट नहीं मिलने के बाद भी अपने दम पर बिहार पुलिस की टीम लगातार काम कर रही है. मात्र 6 दिनों के इन्वेस्टिगेशन, सुशांत की बहन, दोस्त, पुराने कूक, बिल्डिंग का सिक्युरिटी गार्ड, एक्स गर्ल फ्रेंड अंकिता लोखंडे सहित कई लोगों से पूछताछ, तीन बैंकों से डिटेल्स हासिल करने सहित कई अहम सबूत बिहार पुलिस की टीम ने मुंबई में अब तक जुटाएं हैं.

बिहार पुलिस ने जो साहस और एक्शन इस केस में दिखाया है, उससे सुशांत के फैंस के बीच इंसाफ मिलने की एक बड़ी उम्मीद जगी है. फैंस पहले से ही सोशल साइट्स से लेकर हर माध्यम से सुशांत के मौत मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग लगातार कर रहे थे. अब पटना से मुंबई गई पुलिस टीम से फैंस को काफी उम्मीदें हैं. यही वजह है कि आज ट्वीटर पर बिहार पुलिस ट्रेंड कर रही है.