सुशांत सिंह केस: मुंबई से वापस लौटी बिहार पुलिस, सिटी एसपी विनय तिवारी को बीएमसी ने रोका

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच करने मुंबई गयी बिहार पुलिस आज पटना लौट चुकी है. हालांकि सिटी एसपी विनय तिवारी की वापसी अभी नहीं हुई है. केंद्र सरकार द्वारा सुशांत केस में सीबीआई जांच को मंजूरी मिल जाने के बाद बिहार पुलिस का वहां रहना कहीं से भी उचित नहीं था. इसीलिए बिहार पुलिस ने आज वापसी कर ली है.

हालांकि सिटी एसपी विनय तिवारी अभी भी वहीं फंसे हुए हैं. एसपी विनय तिवारी को बीएमसी ने नहीं छोड़ा है. वह फिलहाल मुंबई में होम क्वारंटाइन हैं. क्वारंटाइन पूरा करने के बाद ही विनय वापस पटना आ सकते हैं. दरअसल, बिहार पुलिस ने बीएमसी से विनय को छोड़ने की बात की थी, जिसे बीएमसी नकारते हुए उन्हें रोक लिया है.



वैसे बिहार पुलिस ने खाली हाथ वापसी नहीं की है. उन्होंने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ ई सबूत जमा कर लिए हैं. जिनमे से एक यह है कि रिया ने पूजा पाठ के नाम पर लाखों रुपए की निकासी सुशांत के खाता से किया, लेकिन पूजा नहीं हुआ था. सुशांत के जिन बैंकों में खाता है यहां से पुलिस ने कई सबूत लिए हैं. बिहार पुलिस ने सुशांत के दोस्तों और करीबी लोगों से भी पूछताछ की. जो बिहार पुलिस सबूत लेकर आ रही है. अगर उस सबूत को सीबीआई को जरूरत पड़ेगी तो बिहार पुलिस सौंप देगी.