सुशांत सिंह की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन की मौत के जांच करेगी बिहार पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में उस वक्त नया मोड़ आ गया जब उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती सहित 4 लोगों के खिलाफ पटना में नामजद FIR दर्ज करायी. मामले के दर्ज होने के तुरंत बाद बिहार पुलिस ने एक टीम गठित की. इसके बाद ये टीम जांच के लिए मुंबई पहुंची. फिलहाल जांच की प्रक्रिया चल रही है. लेकिन पटना पुलिस की जांच की सुई अब सुशांत की मौत से छह दिन पहले के घटनाक्रम पर घूम गई है. पटना पुलिस की पूछताछ में ऐसी कई बातें सामने आई हैं जिसके बाद अब सुशांत की पूर्व सेक्रेटरी दिशा सालियान की मौत से जुड़ी जानकारी हासिल करना जरूरी हो गया है.

बिहार पुलिस अब सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन की आत्महत्या के मामले की भी जांच करेगी. मालूम हो कि दिशा कुछ समय सुशांत की मैनेजर रही थीं. सुशांत के निधन से कुछ दिन पहले ही दिशा ने भी आत्महत्या कर ली थी.



दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में पुलिस लगातार संबंधित लोगों के बयान दर्ज कर रही है. इस सिलसिले में बीते दिनों सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के दोस्त और फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी का बयान भी लिया गया था. जिसके बाद बिहार पुलिस मुंबई के मलवानी पुलिस स्टेशन पहुंची. जहां से जांच टीम ने दिशा से जुड़ी FIR कॉपी और पोस्टमार्टम रिपोर्ट को कलेक्ट किया. इसके बाद दिशा की केस की फाइल को बिहार पुलिस बारीकी से अध्यन कर रही है. पुलिस मामले में यह जानने की कोशिश कर रही है कि सुशांत और दिशा की मौत का या फिर सुसाइड का कोई कनेक्शन तो नहीं है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत जैसे बड़े स्टार की मैनेजर रही चुकीं दिशा सालियान ने मुंबई में अपनी बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. दिशा मुंबई के मलाड इलाके के एक अपार्टमेंट के 14वें फ्लोर पर रहती थीं. दिशा के साथ उनके मंगेतर भी वहीं रहते थे.