शिवहर में पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग, अपनी गाड़ी छोड़ गश्ती जीप ले भागे अपराधी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. अपराधी बेखौफ सूबे में मूव कर रहे हैं. पब्लिक को तो छोड़ ही दें अब पुलिस वालों से भी नही डरते. इसकी ताजा बानगी देखने को मिली है बिहार के शिवहर जिले में. शिवहर में आज 15 डून शुक्रवार को एक बड़ी वारदात हुई है. अपराधियों ने पुलिस टीम को अपना निशाना बनाया है. हालात बहुत खराब हो सकते थे, लेकिन पुलिस ने सही एक्शन लिया और अपराधी वहां से भागने को मजबूर हो गए.

पुलिस टीम पर फायरिंग

मिल रही शुरुआती जानकारी के मुताबिक शिवहर के पिपराही थाना क्षेत्र में अपराधियों ने इस बड़ी घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि कुअमा गांव में मिडिल स्कूल के पास यह वारदात हुई है. तकरीबन 5-6 की संख्या में अपराधियों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. पुलिस तब तक कुछ समझ पाती, अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. हालात ऐसे बन गए कि पूरे इलाके में गोलियों की तड़तड़ाहट से सनसनी फैल गई.

पुलिस जीप लेकर फरार हुए अपराधी

अपराधियों ने थाना प्रभारी और पुलिस जवानों पर हमला बोला. थाड़ी देर तक मुठभेड़ के हालात पैदा हो गए. पुलिस की तरफ से की गई फायरिंग में अपराधियों की गाड़ी छतिग्रस्त हो गई. जिसके बाद अपराधियों ने पुलिस जीप पर कब्जा किया और भागने में सफल रहे. घटना अहले सुबह 5 बजे के आसपास की बताई जा रही है.

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

फिलहाल गनीमत की बात यह है कि इस बड़ी घटना में किसी पुलिसवाले को चोटें नहीं आई हैं. लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि कोई बड़ी घटना हो सकती थी. जिस तरह से मीडिया से बातचीत में स्थानीय लोगों ने बताया, मामला बहुत ही गंभीर था. लोगों का कहना था कि सुबह-सुबह हुई ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में दहशत का माहौल हो गया था. उधर पुलिस ने इलाके की नाकेबंदी कर दी है. छापेमारी की जा रही है.

About Md. Saheb Ali 3798 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*