बिहार में फिर मॉब लिंचिंगः सीतामढ़ी में शख्स को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला, चोरी का आरोप था

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के बाद भी देश में मॉब लिंचिंग की घटनाए थम नहीं रही हैं. बिहार से एक और हैवानियत का मामला सामने आया है. इस बार बिहार के सीतामढ़ी में भीड़ का हैरान कर देने वाला चेहरा दिखा है. सीतामढ़ी में भीड़ ने एक शख्स को पीट-पीटकर मार डाला है. बताया जा रहा है कि घटना के बाद से ही इलाके में तनाव का माहौल है.

भीड़ ने पीट पीटकर मार डाला

सीतामढ़ी में भीड़ ने एक शख्स की तब तक पिटाई की है जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. मामला कुछ ऐसे शुरू हुआ. पहले लोगों ने चोरी का आरोप लगाया. चोरी के आरोप में उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है. और पूरे इलाके के लोगों से पूछताछ कर रही है.

ये पूरा मामला सीतामढ़ी के सहियारा थाना में सामने आया है. जहां सिंगरहिया गांव निवासी रुपेश को चोरी के आरोप में स्थानीय लोगों ने पकड़ा और फिर पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. जिस शख्स की हत्या की गई है वो सीतामढ़ी शहर से बहन का इलाज कराने के बाद वापस लौट रहा था.

भीड़ ने उसे रीगा थाना के रमनगरा के किशनपुर मोड़ के पास पकड़ लिया. घटना अहले सुबह चार बजे की है. जानकारी के मुताबिक लोगों ने चोरी के आरोप में उसकी पिटाई की. पिटाई से घायल हुए शख्स को इलाज के लिये पटना के पीएमसीएच में भेजा गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

IRCTC घोटाला : राबड़ी-तेजस्वी के खिलाफ चार्जशीट पर सुनवाई टली, अब 17 को होगी

About Md. Saheb Ali 4743 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*