तेजस्वी ने नीतीश कुमार को बताया धृतराष्ट्र, मनीष सहनी हत्याकांड पर लगाया गंभीर आरोप

'nitish kumar, tejashwi yadav, muzaffarpur, bihar, patna, मुजफ्फरपुर महापाप, नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में वैशाली के जंदाहा में हुए प्रखंड प्रमुख की हत्या का मामला अभी शांत नहीं हुआ है. प्रखंड प्रमुख मनीष सहनी मर्डर केस में विपक्ष का नीतीश सरकार पर हमला जारी है. इसी मामले पर अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जबरदस्त हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को धृतराष्ट्र की उपाधी दे डाली है.

तेजस्वी ने ट्विटर पर साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने आज 20 अगस्त को ट्विटर पर सीएम नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगा दिया है. उन्होंने लिखा है कि नीतीश जी, देखिए आपके सहयोगी BJP सांसद भी मनीष सहनी मर्डर केस में आपके आरोपी MLA की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. और आप हैं कि धृतराष्ट्र बने हुए हैं. अब कह भी दिजीए, बिहार में क़ानून का राज है. बोल दिजीए, बोलने में क्या जाता है?

जदयू विधायक पर हत्या का आरोप है

आपको बता दें कि वैशाली जिले में प्रखंड प्रमुख की हत्या के मामले में जदयू विधायक और नौ अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. वैशाली के पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि मनीष सहनी की हत्या के सिलसिले में जांदाहा थाने में महनार से विधायक उमेश सिंह कुशवाहा सहित 10 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है. साहनी केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की अध्यक्षतावाली राष्ट्रीय लोक समता पार्टी में प्रखंड प्रमुख थे. कुशवाहा की पार्टी राजग का हिस्सा है.

जंदाहा पहुंचे थे तेजस्वी यादव

मालूम हो कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शनिवार को जन्दाहा पहु्ंचे थे. मनीष सहनी के परिवारवालों से मुलाकात की थी. मामले की पूरी जानकारी ली थी. तेजस्वी यादव ने मनीष सहनी के घरवालों को भरोसा दिलाया कि उन्हें वह न्याय दिलाएंगे.

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर हलाम बोलते हुए कहा था कि बिहार की विधि व्यवस्था ऑउट ऑफ कंट्रोल हो गई है. तेजस्वी यादव ने जन्दाहा हत्याकांड में जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग भी की. तेजस्वी ने कहा था कि बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है.

यह भी पढ़ें-
प्रखंड प्रमुख हत्याकांड : मनीष सहनी के परिजनों से मिले तेजस्वी यादव, घटना की ली डिटेल्स जानकारी

About Md. Saheb Ali 3282 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*