BSP चीफ मायावती से मिले तेजस्वी यादव, अखिलेश यादव से भी होगी लोकसभा चुनाव पर चर्चा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज लखनऊ में हैं. तेजस्वी यादव ने बीएसपी चीफ मायावती से मुलाकात की है. आपको बता दें कि 15 जनवरी को मायावती का जन्मदिन है. तेजस्वी यादव ने मायावती को जन्मदिन की बधाई दी है. इस मौके पर तेजस्वी ने मायावती ने मायावती से आशीर्वाद लिया है. उन्होंने कहा है कि बड़ों की देखरेख में हम बढ़ते और सीखते हैं. मैं उनकी सफलता, खुशहाली की प्रार्थना करता हूं.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में बसपा-सपा गठबंधन से उत्साहित बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव बसपा प्रमुख मायावती और सपा प्रमुख अखिलेश से मिलने रविवार को लखनऊ रवाना हो गए थे. पटना में आरजेडी नेताओं के साथ बैठक के बाद तेजस्वी देर शाम को लखनऊ रवाना हुए थे.

पटना से निकलते वक्त तेजस्वी यादव ने कहा था कि फ्लाइट अगर समय पर लखनऊ पहुंचती है तो रविवार रात ही मायावती से मुलाकात होगी. बसपा प्रमुख से मिलकर उन्हें बधाई देंगे. सोमवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात कर बधाई देने का काम करेंगे. और तेजस्वी यादव ने मायावती से मुलाकात कर ली है.

आरजेडी नेता ने कहा कि पहले कोई यह नहीं सोचता था कि यूपी में अखिलेश यादव और मायावती एक होंगे. लेकिन लालू प्रसाद यादव की सोच पूरी हुई. कांग्रेस को गठबंधन से बाहर रखने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि आरजेडी का इसमें कोई लेना-देना नहीं है. हमलोग तो चाहते थे कि सब मिलकर लड़ें.

About Md. Saheb Ali 4927 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*