बिहार यूनिवर्सिटी में बवाल, आक्रोशित छात्रों को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर (अभय राज) : मुजफ्फरपुर में बिहार यूनिवर्सिटी में बवाल मच गया है. यूनिवर्सिटी कैंपस में छात्रों को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है. दरअसल, आक्रोशित छात्र अपनी समस्या को लेकर कुलपति से मिलने उनके आवास पहुंचे थे. लेकिन उन्हें मिलने की इजाजत नहीं दी गई. जिसके बाद छात्र और भी भड़क उठे. कुलपति आवास के गेट को छात्र तोड़ने का प्रयास करने लगे. जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. और फिर छात्रों की जमकर पिटाई हो गई.

आपको बता दें कि कोर्स ससमय नहीं चलने के कारण छात्र को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. लेकिन आज गुरुवार को होमियोपैथी के छात्रों ने बवाल कर दिया. होमियोपैथी के छात्रों की अब तक परीक्षा नहीं हो सकने के कारण सबका आक्रोश फूट पड़ा. वहीं कोर्स को मान्यता भी नहीं मिलने की बात कही जा रही है. जिस कारण वे सभी यूनिवर्सिटी कैंपस में हंगामा करने लगे.

इसके बाद आक्रोशित छात्रों का एक समूह आज कुलपति से मिलने उनके आवास पर गए. लेकिन उनको अंदर जाने की अनुमति नहीं मिली. आक्रोशित छात्र भड़क गए और कुलपति आवास के गेट को तोड़ने का प्रयास करने लगे. हंगामा के सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुँच गई. फिर पुलिस ने छात्रों को समझाने का प्रयास भी किया. लेकिन छात्रों के सामने उनकी दाल नही गली.

चूंकि छात्र काफी आक्रोश में थे. बताया जा रहा है कि छात्रों ने भी पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया . जिसके बाद पुलिस ने सबको खदेड़- खदेड़ कर पीटना शुरू कर दिया. जिसमें कई छात्र जख्मी भी हो गए हैं. सूत्रों की माने तो छात्रों द्वारा पुलिस गाड़ी और यूनिवर्सिटी थाना पर भी हमला करने का प्रयास किया गया है.

आधार कार्ड पर भारी पड़ा पांचवी क्लास का सर्टिफिकेट, थानेदार-सीओ ने रुकवा दी रौशन की शादी

सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे छात्रों के लिए रामबाण ट्रिक्स, आज सीखिए 2 सेकंड्स में बड़े-बड़े नंबर के Cube Root निकालना