‘बिहार पहले भी बीमार था और आज भी बीमार है’ कांग्रेस सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह ने दावा ठोकते हुए कही यह बात…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में इसी साल चुनाव होना है. जिसको लेकर दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप की प्रतिस्पर्धा शुरू हो गयी है. एक तरफ सत्तापक्ष विकास के दावे कर रही है तो दूसरी तरफ विपक्ष बिहार में विकास नहीं होने को लेकर तर्क दे रहा है.

कांग्रेस नेता व राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह ने सीएम नीतीश के विकास को लेकर तमाम उन दावों को झूठ का पुलिंदा करार देते हुए तंज कसा है. उन्होंने कहा कि बिहार पहले भी बीमार था और आज भी बीमार है.



नीति आयोग की रिपोर्ट का हवाला देते हुए अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से कार्यरत नीति आयोग ने बिहार को हर मामले में फिसड्डी बताया है. चाहे वह उद्योग, उच्च शिक्षा का ही मामला क्यों न हो, बिहार सबसे निचले पायदान पर रहा.

पीएम द्वारा सीएम नीतीश के कार्यों की सराहना करने पर सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह ने कटाक्ष करते हुए कहा कि  स्वास्थ्य से लेकर अन्य मामलों में भी बिहार पीछे है. ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से सीएम नीतीश कुमार की सराहना कहीं से भी उचित नहीं लगता है.

अखिलश सिंह ने नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि यहां केवल बाढ़ व सुखाड़ है. कृषि के प्रति भी सरकार की उदासीनता है. आज बेरोजगारी भी चरम पर पहुंच गयी है. सरकार के कार्य से जनता खुश नहीं है.