दिल्ली में बिहार की बेटी ने लहराया परचम, जीत लिया बेस्ट फोटोजेनिक फेस का अवार्ड

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार की सुचिता सिंह ने शादी के बाद खूबसूरती का खिताब जीत कर यह साबित कर दिया कि शादी के बाद भी अपने सपनों और जुनून को पूरा किया जा सकता है. दिल्ली के एनसीआर में सुचिता सिंह ने विजनल ग्लोबल मिस इंडिया 2019 प्रतियोगिता में बेस्ट फोटोजेनिक फेस का अवार्ड हासिल कर बिहार का मान-सम्मान बढ़ाया है.

दिल्ली एनसीआर में 30 नवंबर को हुए इस प्रतियोगिता में बेस्ट फोटोजेनिक फेस अवार्ड में सैश और क्राउन हासिल करने वाली मिस सुचिता सिंह पटना की रहने वाली हैं.

पटना की रहने वाली है सुचिता सिंह

बता दें कि सुचिता सिंह पटना के रामकृष्णा नगर के भोगीपुर निवासी जदयू नेता सह ग्रेटर पटना फाउंडेशन के अध्यक्ष नागेश्वर सिंह स्वराज की पत्नी हैं. इस प्रतियोगिता में संपूर्ण भारत के विभिन्न शहरों से 32 महिला प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया था जबकि बिहार से दो महिलाओं ने भाग लिया था.

वीजी मिसेज इंडिया 2019 के जूरी पैनल में डेन्यूब ग्रुप के संस्थापक अध्यक्ष रिजवान साजन, पूर्व मिस वर्ल्ड एंड एक्ट्रेस डायना हेडन, डॉ. संदीप कोचर जैसी प्रतिष्ठित हस्तियों के साथ ही ग्लोबल सेलिब्रिटी एस्ट्रोलॉजर एंड मोटिवेशनल स्पीकर डॉ. जीडी सिंह, एशियन अफ्रीकन चैंबर ऑफ कॉमर्स के चेयरमैन हरप्रीत वोहरा, रेडिसन ब्लू फरीदाबाद की जीएम मोनिका समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे.

सुचिता सिंह की इस बड़ी उपलब्धि पर पटना स्थित उनके आवास पर खुशी का माहौल है. नागेश्वर स्वराज के कंकड़बाग वाले घर पर भी लोगों ने खुशी का इजहार किया.

करियर और परिवार में तालमेल बिठाना होता है मुश्किल

मीडिया से बातचीत में सुचिता सिंह ने कहा कि शादी के बाद करियर और परिवार के बीच तालमेल बिठाना जरा मुश्किल होता है. खासतौर से अगर आप करियर मॉडलिंग और फैशन की दुनिया में बनाना चाहती हैं तो चुनौतियां और भी बढ़ जाती हैं.

हालांकि जज्बा और आत्मविश्वास हो तो कुछ भी असंभव नहीं है. उन्होंने कहा कि इस मुकाम को हासिल करने में उनके पति जदयू नेता नागेश्वर सिंह स्वराज सहित पूरे परिवार का भरपूर सहयोग मिला है.

पटना में कारोबारी हत्या मामले की जांच करेगी SIT, रेंज आईजी ने खुद किया है रिव्यू