बिहार के स्वर्ण व्यवसायी सुरक्षित नहीं, पप्पू यादव ने बाकरगंज स्वर्ण व्यापारियों से की मुलाकात

लाइव सिटीज, पटना डेस्क: बिहार के  व्यवसायी यहां की अर्थव्यवस्था की रीढ़ है. अरबों का टैक्स इस सरकार को देकर भी अपने को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं. आए दिन होने वाले लूट और छिनैती की घटनाओं में सबसे ज्यादा पीड़ित यदि कोई होता है तो वह स्वर्ण व्यवसायी या इससे जुड़े कारोबारी होते हैं. ये बातें जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने बाकरगंज जाकर स्वर्ण व्यपारियों से मुलाकात कर ही.

उन्होंने कहा कि गांधी मैदान थाना के पीछे स्वर्ण व्यवसाई से करोड़ों की लूट पाट हो जाती है, अभी तक कई अपराधी पकड़ा नहीं जाता है. नेता और प्रशासन सभी लोग अपराधियों का संरक्षण देतें हैं. बिहार मे अपराधियों की समानांतर सरकार चल रही हैं. एम एल सी चुनाव में माफियाओं को टिकट देने वाली पार्टी ,आम नागरिक को सुरक्षा नहीं प्रदान कर सकती हैं.

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में अपराधियों  को बंदूक का लाइसेंस मिलता है और व्यपारियों को नहीं मिलता हैं. हर तरफ अराजकता का माहौल हैं. जन अधिकार पार्टी व्यपारियों की सुरक्षा की लड़ाई लड़ेगीं. इसके लिए जल्द ही डीजीपी से मिलकर स्वर्ण व्यपारियों की सुरक्षा को सुनिश्चित किया जाएगा.

वहीं जन नायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती के अवसर पर आज जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के नेतृत्व में  जहरीली शराब, बढ़ते हत्या व दुष्कर्म एवं व्यवसायियों की सुरक्षा हेतु जाप द्वारा पटना के गर्दनीबाग धरनास्थल पर धरना दिया गया. इस दौरान  जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि सूबे में जहरीली शराब से सैकड़ों  लोगों की मौत हो चुकी है और पूरे मामले में कार्रवाई के नाम पर सरकार की तरफ से खानापूर्ति की जाती हैं. शराब के खेल में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बड़े नेता शामिल हैं. इस मामले में सभी पक्षों के विधायक, सांसद, जिला परिषद अध्यक्ष, मुखिया, सरपंच की जिम्मेदारी तय होनी चाहिए. और इनके सम्पति की जांच होनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि बिहार के नेता और अधिकारी शराब का सेवन करते है और शराब माफियाओं को संरक्षण देते हम बिहार सरकार से मांग करते है कि अपराधियों पर कठोर से कठोर कार्रवाई करते है. पप्पू यादव ने कहा कि राज्य में विधि व्यवस्था चौपट हो गई है. हर तरफ अपराधियों का तांडव है. अपराधी गवाहों को धमका कर अपना मुकदमा खत्म करा ले रहा हैं.