एलईडी युग में लालटेन की पूछ नहीं, तेजस्वी की अपील पर बीजेपी और जेडीयू का हमला

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घर की बिजली बंदकर लालटेन, मोमबती और दिया जलाने की तेजस्वी ने बिहार के युवाओं से अपील की है. तेजस्वी की अपील पर प्रदेश में सियासत तेज हो गयी है. बीजेपी और जेडीयू ने तेजस्वी की अपील पर करारा पलटवार किया है.

बीजेपी नेता व मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने तेजस्वी की अपील पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके पिता ने भी लोगों को लालटेन थमाने का काम किया था. लेकिन प्रदेश की जनता अब एलईडी में जीने की आदी हो चुकी है. उनका लालटने थामने वाली नहीं है. अपने पिता की तरह ही तेजस्वी भी लोगों को पुराने दौर में ले जाना चाहते हैं.



विजय कुमार सिन्हा यही नहीं रूके उन्होंने यहां तक कहा कि बिहार की जनता अब उनके झांसे में नहीं आने वाली है. उनके 15 वर्षो के शासनकाल में प्रदेश की क्या हालात थी वो किसी से छिपी नहीं है. लोग विकास चाहते है, और एनडीए ने विकास करके दिखाया है. ऐसे में अब तेजस्वी एंड पार्टी लाख कोशिशें कर ले प्रदेश की जनता लालटेन थामने वाली नहीं है.

उधर जेडीयू के वरिष्ठ नेता गुलाम रसूल बलियावी ने भी रात 9 बजे 9 मिनट के लिए लालटेन, दिया और मोमबती जलाने की आरजेडी की अपील पर पलटवार करते हुए कहा कि बेरोजगारी मुद्दा पर तेजस्वी को कुछ पढ़ने की जरूरत है. सबसे ज्यादा रोजगार नीतीश सरकार ने युवाओं को देने का काम किया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वर्चुअल महारैली के दौरान सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने पेश कर सारी बातें बता दी है. फिर तेजस्वी को इसकी जानकारी नहीं तो थोड़ी जानकारी हासिल कर फिर इसप्रकार की राजनीति करें.

वहीं जेडीयू नेता व मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी की अपील पर अपने ही अंदजा में कटाक्ष किया. उन्होंने 9 तारीख का दिन तय करने पर कहा कि जिसदिन मां अपने बेटे के लिए जिउतिया व्रत कर रही होगी उस समय तेजस्वी उन मांओं को अंधेरे में रखने की अपील कर रहे हैं. देश की करोड़ों मांओं की बददूआ लगेगी. क्योंकि निर्जला व्रत के दौरान तेजस्वी लालटेन की तपिश में रखना चाहते है.