तेजस्वी के ‘बाबू साहब’ वाले बयान पर बीजेपी हुई हमलावर, आरजेडी ने दी सफाई

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : रोहतास की सभा में तेजस्वी की जुबान क्या फिसली उसपर प्रदेश की सियासत गर्म हो गयी है. सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि लालू राज में बाबू साहब के सामने गरीब भी सीना तान कर चलता था. अगर हमारी सरकार आई तो सबको साथ ले कर चलेंगे. यह बयान वाला वीडियो काफी तेजी से सियासी गलियारे में तैरने लगा. मामला बढ़ता देख आरजेडी को सफाई देने के लिए आगे आना पड़ा

आरजेडी सांसद व मुख्य प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि जदयू और बीजेपी चुनावी हार से पूरी तरह बौखला गयी है. उन्होंने कहा कि डेहरी की सभा में तेजस्वी यादव ने यह बातें भ्रष्ट बाबू और साहिबाना मिजाज के अफसरों के संदर्भ में कहा था. नीतीश जी ने बिहार को चंद अफसरों के हाथों में सौंप दिया है, जो जनता का शोषण कर रहे हैं. मनोज झा ने पहले चरण के 71 में 71 सीटों पर महागठबंधन की जीत का दावा किया.



इधर तेजस्वी के बयान वाला वीडियो वायरल होते ही डिप्टी सीएम सशील कुमार मोदी ने एस वीडियो जारी किया और कहा कि RJD ने रोहतास की सभा में सवर्ण जातियों के बारे आपत्तिजनक टिप्पणी की है. RJD ने ऊँची जातियों के 10 % आरक्षण का भी विरोध किया था.

उन्होंने कहा कि राजद का अपमान करने का काम करता है. रघुवंश बाबू को अपनी जिंदगी के अंतिम दिनों में अपमानित होना पड़ा और राजद छोड़ना पड़ा. उनकी राजनीति ‘भूरा बाल’ साफ करने की रही है. यानी  भूमियार, राजपूर, ब्राह्मण और कायस्थ का खात्मा करो. आज ये फिर से  बिहार को जाप- पात में बाटना चाहते हैं.