बेगूसराय से भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने किया रोड शो

गिरिराज सिंह (फाइल फोटो )

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बेगूसराय से भाजपा के उम्मीदवार व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आज वहां पर रोड शो किया है. गिरिराज सिंह बछवारा विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांव में रोड शो किया. उन्होंने दादपुर, पासोपुर, तेयाय और भगवानपुर में जनता से वोट मांगा. गिरिराज सिंह के सामने भाकपा से कन्हैया कुमार और बिहार महागठबंधन से तनवीर हसन चुनाव मैदान में हैं. बेगूसराय में चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होने है. बेगूसराय लोकसभा में सात विधानसभा सीटें आती है. जिसमें चेरिया बरियारपुर, बछवाड़ा, तेघड़ा, मटिहानी, साहेबपुर कमाल, बेगूसराय और बखरी है.

आपको बता दें कि इस बार बेगूसराय में त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल सकता है. लेकिन सीधा मुकाबला गिरिराज सिंह और कन्हैया कुमार में है. दोमों नेता जबरदस्त चुनावी प्रचार कर रहे है. बेगूसराय में दोनों धुआंधार चुनावी सभा भी कर रहे है. अब तो 23 मई को ही पता चल पाएगा कि दोनों में से कौन नेता अपने जनता को लुभा पा रहे हैं.

दरअसल, बेगूसराय लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने 6 अप्रैल को अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया था. एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह अपने समर्थकों के साथ समाहरणालय पहुंच जिला निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल किया था. जहां गिरिराज सिंह ने बिना नाम लिए कन्हैया कुमार, अध्यक्ष राहुल गांधी और आरजेडी पर हमला बोला था.

नामांकन करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि देश को आज मजबूत प्रधानमंत्री की जरूरत है, ना कि मजबूर प्रधानमंत्री की. एक ओर एनडीए के पीएम के रूप में नरेंद्र मोदी हैं, तो दूसरी तरफ महागठबंधन में महा मिलावट और गठबंधन का बंधन है. जहां एक-दूसरे को लोग पसंद नहीं करते हैं.