मुजफ्फरपुर नगर सीट से बीजेपी प्रत्याशी सुरेश शर्मा ने किया नामांकन, फिर से एनडीए की सरकार बनने का किया दावा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : मुजफ्फरपुर में बीजेपी के दो प्रत्याशियों ने पर्चा दाखिल किया. दोनों अपने समर्थकों संग नामांकन स्थल पहुंचे. नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद बीजेपी प्रत्याशियों ने विक्ट्री साइन दिखाकर अपनी जीत सुनिश्चित करार दिया. साथ ही कहा कि प्रदेश में एक बार फिर एनडीए की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है.

मुजफ्फरपुर नगर विधानसभा सीट से बिहार सरकार के मंत्री व बीजेपी प्रत्याशी सुरेश शर्मा ने नामांकन पर्चा दाखिल किया. सुरेश शर्मा सैकड़ों समर्थकों संग नामांकन कार्यालय पहुंचे. सबसे पहले उन्होंने नामांकन किया. इसके बाद विक्ट्री साइन दिखाकर अपनी जीत पक्की करार दी.



उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार ने विकास की गंगा बहाने का काम किया है. सभी क्षेत्र में विकास दिख रहा है. अमन पसंद लोग विकास पसंद करते हैं. ऐसे में एक बार फिर बिहार में एनडीए की सरकार बनने जा रही है. भारी बहुमत से सरकार बनने जा रही है.

वहीं मुजफ्फरपुर की समस्या को लेकर सुरेश शर्मा ने कहा कि शहर के विकास के लिए अभी प्रोजेक्ट बन गया है. इसबार जनता ने आर्शीवाद दिया तो प्रोजेक्ट को जमीन पर उतार दिया जाएगा. साथ ही उन्होंने शहर के विकास के लिए किए गए कार्यों को भी बताया.

सुरेश शर्मा के अलावा कुढ़नी विधानसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी के रूप में केदार गुप्ता ने पर्चा दाखिल किया. बीजेपी प्रत्याशी केदार गुप्ता ने पर्चा दाखिल करने के बाद कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने जा रही है.