बिहार में बीजेपी ज्यादा सीटों पर लड़े चुनाव, जेपी नड्डा से मुलाकात कर चिराग ने कही बात

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : दिल्ली में लोजपा सांसदों की बैठक चल रही है. जिसमें चिराग पासवान समेत पार्टी के सभी सांसद मौजूद है. केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान के आवास पर बैठक चल रही है. जिसमें गहन मंथन किया जा रहा है कि विधानसभा चुनाव में पार्टी कितने सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

बैठक से पहले चिराग पासवान ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच साकारात्मक बातचीत हुई. चिराग ने पीएम द्वारा बिहार को दिए गए सौगात पर खुशी जाहिर करते हुए सराहना की.



कहा जा रहा है कि जेपी नड्डा से मुलाकात बाद चिराग ने बिहार के 143 सीट पर अपने प्रत्याशी उतारने की जिद को छोड़ दिया. साथ ही बीजेपी के नसीहत देते हुए कहा कि एनडीए में बीजेपी को सबसे ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए.

बता दें कि 7 सिंतबर को लोजपा के संसदीय बोर्ड की बैठक में 143 विधानसभा सीटों पर तैयारी करने की बात कही गई थी. संसदीय बोर्ड के सदस्यों की तरफ से नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव में जाने पर नुकसान की बात कही गई थी.

वहीं 13 सितंबर को चिराग पासवान ने पीएम को पत्र लिखकर अपनी पार्टी और संसदीय बोर्ड की भावना से अवगत कराया था. इस पत्र में चिराग ने नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव में जाने पर नुकसान होने की उस बात का जिक्र किया, जिसे संसदीय बोर्ड के सदस्यों ने उठाया था.

लोजपा सांसदों की बैठक में केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान और पशुपति कुमार पारस शामिल नहीं है. दोनों अस्पताल में होने के कारण बैठक में मौजूद नहीं हैं. जबकि सांसद चौधरी महबूब अली कैसर वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जुड़े हैं.