बीजेपी ने महामंत्रियों व उपाध्यक्षों को सौंपा जिला का प्रभार, प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल ने जारी की सूची

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में बीजेपी की पकड़ को और मजबूत करने के एजेंडा पर प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल इन दिनों काम कर रहे हैं. इसी कड़ी में पार्टी के प्रदेश महामंत्रियों व उपाध्यक्षों को जिला का प्रभार सौंप दिया है. इसको लेकर डॉ संजय जायसवाल ने एक लिस्ट जारी की है. जिसमें महामंत्रियों और पार्टी उपाध्यक्षों को नये जिले का प्रभार सौंपा गया है.
पार्टी की ओर से जारी नयी सूची के अनुसार महामंत्री संजीव चौरसिया को शाहाबाद, कैमूर, रोहतास, बक्सर और भोजपुर के साथ गया क्षेत्र का चार और पटना का 3 संगठन जिला का प्रभारी बनाया गया है. वहीं दूसरे महामंत्री महामंत्री देवेश कुमार को मिथिला, बेगूसराय और कोसी का प्रभार दिया गया है.
तीसरे महामंत्री जनक चमार को तिरहुत,चंपारण और सारण का क्षेत्र का जिम्मा दिया गया है. सुशील चौधरी को मुंगेर, नालंदा, सीमांचल और भागलपुर का प्रभार दिया गया है. पार्टी उपाध्यक्ष नीतीश मिश्रा को युवा मोर्चा, महिला मोर्चा एवं किसान मोर्चा का प्रभार दिया गया है.
वहीं उपाध्यक्ष अजय निषाद को ओबीसी मोर्चा, अनुसूचित जाति मोर्चा, जनजाति मोर्चा एवं अल्पसंख्यक मोर्चा का प्रभार दिया गया है. राजेंद्र गुप्ता को प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी का जिम्मा दिया गया है.