बीजेपी आज 2019 को लेकर पटना में करेगी मंथन, सौदान सिंह और भूपेन्द्र यादव भी आ रहे हैं

bjp,bjp meeting, bjp general meeting , patna meeting, bihar bjp, patna bjp, बीजेपी मीटिंग, पटना बीजेपी मीटिंग, भाजपा बैठक

लाइव सिटीज, पटना डेस्कः बिहार भाजपा के लिए आज अहम दिन है. मीटिंग बुलाई गई है सभी पदाधिकारियों की. माना जा रहा है कि पटना में होने जा रही भाजपा की इस बैठक में कई बड़े फैसले लिए जा सकते हैं. आगामी लोकसभा चुनाव पर मंथन हो सकता है. उधर इस बैठक को लेकर पटना में आज तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

2019 पर होगा मंथन

अागामी चुनाव की रणनीति पर चर्चा के लिए आज मंगलवार को पटना के ज्ञान भवन में बीजेपी की बड़ी बैठक होने जा रही है. इस बैठक में पार्टी के सभी पदाधिकारियों के साथ बीजेपी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह और बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेन्द्र यादव शामिल होंगे.

बीजेपी सूत्रों के अनुसार इस बार पार्टी का पूरा ध्यान बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं पर है. बीजेपी बिहार के हर बूथ पर अपने कार्यकर्ताओं की संख्या 10 से बढ़ाकर 15 करने की योजना पर काम कर रही है. माना जा रहा है कि ‘कमल क्लब’ से जुड़े युवाओं को भी इस बार पार्टी में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जा सकती है.

पार्टी को धारदार बनाने की दिशा में बैठक

गौरतलब है कि राजनीतिक पार्टियों ने 2019 के आम चुनाव की दृष्टि से रणनीति बनानी शुरू कर दी है. फिलहाल विपक्षी पार्टियां दलितों के मुद्दे पर बीजेपी और सरकार को घेर रही है. ऐसे माहौल में मंगलवार की बैठक में न सिर्फ संगठन को मजबूत और धारदार बनाने की दिशा में काम होगा, बल्कि कार्यकर्ताओं को दलित बस्ती में ज्यादा ध्यान देने के निर्देश के साथ दलितों, शोषित और पिछड़ों के लिए पीएम द्वारा किए जा रहे काम को जन-जन तक पहुंचाने का भी टास्क दिया जा सकता है.

बीजेपी सूत्रों के अनुसार इस बार पार्टी का पूरा ध्यान बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं पर है. बीजेपी बिहार के हर बूथ पर अपने कार्यकर्ताओं की संख्या 10 से बढ़ाकर 15 करने की योजना पर काम कर रही है. उधर भाजपा की इस मीटिंग को लेकर बिहार में सियासत गरम हो गई है. ऐसे में देखना होगा कि बैठक के बाद क्या कुछ सामने आता है.

About Md. Saheb Ali 3281 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*