भाजपा लालू यादव को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही है – तेजस्वी यादव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना में रविवार को आरजेडी की तरफ से प्रेस कांफ्रेंस किया गया. इस प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा पर हमला बोला गया है. प्रेस कांफ्रेंस में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा लालू जी से डर गई है इसलिए आज उन्हें तरह-तरह के बहाना निकाल परेशान किया जा रहा है. शनिवार को जेल में लालू जी से तीन लोग मिल सकते थे, लेकिन उससे पहले ही जेल अधीक्षक ने विधि-व्यवस्था का बहाना दे केवल लालू जी से किसी भी के नहीं मिलने का आदेश जारी कर दिया. उक्त बातें शनिवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मधेपुरा के ग्रैंड लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा.

उन्होंने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि पलटू चाचा हताश हो गए है. बीजेपी हताश हो गई है इसलिए लालू जी को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि मधेपुरा की जनता जागरूक हो चुकी है. महागठबंधन को पप्पू से कोई खतरा नहीं है. सुपौल में निर्दलीय उम्मीदवार के उतरने के सवाल पर उन्होंने कहा राजद उनके साथ नहीं है.

सुपौल में रंजीत रंजन के लिए प्रचार में नहीं जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सबों का प्रचार के लिए एक समन्वय बनाकर कार्य निर्धारित है. चुनावी व्यस्तता के वजह से सुपौल नहीं जा सका बाकी हमलोग चुनाव के बाद साथ मंच पर मिल जाएंगे. पिछले दस दिन से मुख्यमंत्री के मधेपुरा कैंप पर और उनके भी मधेपुरा आगमन पर जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि चाचा तो यहां प्रशासन पर दबाव बनाने के लिए है ,वो तो ऐसे देख रहे है कि हम हार रहे है तो अपना हर आजमाइश को आजमा रहे है.

उन्होंने अंत में कहा कि मधेपुरा में कहीं कोई टक्कर या किन्हीं से खतरा नहीं है. यहां से महागठबंधन के उम्मीदवार शरद यादव जी भारी मतों से विजय हो रहे है. बिहार में महागठबंधन 40 सीटों पर जीत हासिल करेगी.