सीटों को फाइनल टच देने में जुटा बीजेपी-जेडीयू , चिराग के जवाब का इंतजार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोजपा से सीटों को लेकर जारी गतिरोध के बीच एनडीए में सीटों को फाइनल रूप देने के लिए बीजेपी-जेडीयू में मंथन तेज हो गया है. पटना के रूपसपुर में बीजेपी नेताओं के साथ जेडीयू के वरिष्ठ नेताओं की बैठक हो रही है.

पटना के रूपसपुर में बीजेपी के भूपेन्द्र यादव, देवेनेद्र फडणवीस, सुशील मोदी, संजय जायसवाल, मंगल पांडेय सीटों को लेकर बैठक कर रहे हैं. जहां जेडीयू की ओर से आरसीपी सिंह, ललन सिंह, विजेन्द्र यादव और विजय कुमार चौधरी पहुंच गए. दोनों दलों के बीच बिना लोजपा सीटों  के फॉर्मूले पर चर्चा हो रही है.



जानकारों की माने तो लोजपा ने अपना रूख स्पष्ट कर लिया है. उसने एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ने का मूड बना लिया है. दिल्ली से चिराग पासवान के कार्यालय से पहले फेज के प्रत्याशियों को फोन भी आना शुरू हो गया है.

सूत्रों की माने तो पहले फेज के 71 सीटों में से जिन पर लोजपा प्रत्याशियों को उतारेगी उन उम्मीदवारों को फोन कर कहा जा रहा है आप तैयार हो जाइए नामांकन करने के लिए. एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ना है.

बीजेपी-जेडीयू को इस बात की भनक भी लग गयी है. अब दोनों ही पार्टियां लोजपा की ओर से होने वाली घोषणा का इंतजार है. चिराग के घोषणा करते ही दोनों ही पार्टियां सीटों का ऐलान कर सकती है.