बीजेपी-जेडीयू में जुबानी जंग तेज, ललन सिंह ने संजय जायसवाल के बारे में कहा-ये लोग बिहार का भला नहीं चाहते हैं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार बीजेपी और जेडीयू में तल्खियां कम होने का नाम नहीं ले रही है. दोनों ही दलों के प्रदेश स्तर के नेताओं में जुबानी जंग जारी है. लगातार वार-प्रतिवार का सिलसिला जारी है. दोनों ही दलों के बीच बिहार में लॉकडाउन लगाने को लेकर शीतयुद्ध हो रहा है. पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने लॉकडाउन नहीं लगाने को लेकर आपत्ति दर्ज करायी, तो जवाब में जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने वार कर दिया.

उपेन्द्र कुशवाहा ने जब ट्वीट कर संजय जायसवाल पर वार किया तो बीजेपी की ओर से मंत्री सम्राट चौधरी ने कमान संभाल लिया. उन्होंने भी कुशवाहा को लेकर अपनी भड़ास निकाल दी. फिर इस शीतयुद्ध में जेडीयू सांसद ललन सिंह कूद पड़े. उन्होंने भी सीएम नीतीश के पक्ष में संजय जायसवाल पर निशाना साधा. इसपर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे जो कुछ कहना था वो मैंने पहले ही कह दिया है, अब मुझे इसपर कुछ नहीं कहना है.

एक बार फिर जेडीयू सांसद ललन सिंह बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल को सीधा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि ये लोग बिहार का भला नहीं चाहते हैं. नीतीश सरकार कोरोना की जंग को बड़े ही मजबूती के साथ लड़ रही है. इस काम में हमसभी को एकजुट होकर उनका साथ देना चाहिए. बेवजह की टिका टिप्पणी कर समय को बर्बाद नहीं करना चाहिए.

बता दें कि बिहार में जब कोरोना संक्रमण का दर बढ़ रहा था, उस दौरान राज्यपाल की अध्यक्षता में  सर्वदलीय बैठक बुलाया गयी थी. जिसमें सभी दलों के नेताओं ने हिस्सा लिया था. बीजेपी की ओर से प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने भाग लिया था. बैठक में संजय जायसवाल ने हफ्ते में दो या तीन लॉकडाउन लगाने का सुझाव दिया था. लेकिन ऐसा ना होकर कुछ प्रतिबंध लगाए गए.

जब सरकार ने कुछ प्रतिबंध लगाया तो संजय जायसवाल ने इसपर अपनी नाराजगी जाहिर की थी. इसके बाद बीजेपी-जेडीयू में जुबानी जंग छिड़ गयी, जो आजतक जारी है. अब देखना होगा यह शीतयुद्ध कब खत्म होता है, और इसका परिणती क्या होती है.