BJP प्रदेश महामंत्री के बयान से NDA में भूचाल, गुस्से में बोला JDU – खतरे में गठबंधन

लाइव सिटीज डेस्क : मिशन 2019 की तैयारी में सभी दल लग गए हैं. सभी गठबंधन सीट शेयरिंग को लेकर सहमती बनाने की कोशिश में जुटा है. लेकिन बिहार में NDA के हालात कुछ ठीक नहीं लग रहे. बीजेपी प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह के एक बयान से NDA में भूचाल आया हुआ है. जदयू बीजेपी पर गरम हो गया है. दरअसल, राजेंद्र सिंह ने कह दिया कि बिहार में सभी जीती हुए सीटों पर बीजेपी ही चुनाव लड़ेगी. जिसके बाद जदयू ने भी जोरदार पलटवार कर दिया है.

बीजेपी नेता राजेंद्र सिंह ने कहा कि बीजेपी सभी 40 सीटों    पर उम्मीदवार उतारने की तैयारी में है. उन्होंने कहा कि जितनी सीटें बीजेपी अभी बिहार में जीती हुई हैं. उन सभी सीटों पर बीजेपी के ही उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे. उनके इस बयान पर जदयू ने भी तीखा प्रहार कर दिया है.

जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राजेंद्र सिंह बेतुका बयान दे रहे हैं. अगर सभी सीटों पर बीजेपी ही चुनाव लड़ेगी तो जदयू के साथ गठबंधन क्यों किया गया है ? उन्होंने आगे कहा कि सब जानते हैं बिहार में नीतीश कुमार से बड़ा चेहरा कोई और नहीं है. यहां अगर चुनाव लड़ा जाएगा तो नीतीश कुमार के नाम पर ही लड़ा जाएगा. ऐसे में बीजेपी नेता का यह बयान अजीबोगरीब है.

देखें वीडियो : कल फिर मुंबई जायेंगे #लालूयादव, आ गया ऑपेरशन का वक्त, 2 हफ्ते से पटना में ले रहे थे स्वास्थ्य लाभ…

संजय सिंह ने कहा कि NDA में सीट शेयरिंग को लेकर अभी कोई चर्चा नहीं हुई है. बीजेपी बिहार में कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी यह बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व तय करेंगे. लेकिन BJP नेता राजेंद्र सिंह के ऐसे बयानों से गठबंधन खतरे में पड़ सकता है. उन्हें संभल कर बोलना चाहिए.

बता दें कि इन दिनों सभी दल सीट शेयरिंग को लेकर चर्चा में लगे हैं. अगर विपक्ष की बात करें तो बिहार में कांग्रेस अभी राजद के साथ महागठबंधन में है. वहीं आज 18 जून को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार कांग्रेस के नेताओं की बैठक बुलाई है. जहां सीट शेयरिंग को लेकर मंथन किया जा रहा है.

साफ-साफ बोले CM नीतीश- NDA में कोई मतभेद नहीं, सीट शेयरिंग की बातें चुनाव के टाइम

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*