बीजेपी नेता को नहीं है एग्जिट पोल पर भरोसा, कहा- 10 नवंबर को ही सच्चाई सबके सामने आएगी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल के नतीजे आने शुरू हो गए हैं. जो रुझान निकलकर सामने आ रहे हैं उससे यही लग रहा है कि इस बार बिहार में महागठबंधन की सरकार ही बनेगी. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं. ऐसा जो एग्जिट पोल के आंकडें हैं और एग्जिट पोल के नतीजों ने कहा है.

भले ही एग्जिट पोल में तेजस्वी यादव सबसे आगे हों लेकिन बीजेपी को अब तक यही लगता है कि 10 नवंबर को ही सच्चाई सबके सामने आएगी. ऐसा दावा किया है बीजेपी के मंत्री प्रेम कुमार ने. प्रेम कुमार का कहना है कि यह तो एक अनुमान है, 10 नवंबर को सच्चाई सामने आएगी. वास्तविक रिजल्ट 10 को ही आएगा. 10 को जब ईवीएम खुलेगा तो एनडीए ही सरकार बनाने की स्थिति में रहेगी.



आपको बता दें कि नीतीश कुमार ने भी अपने अंतिम चुनावी सभा, जो पूर्णिया के धमदाहा में हुई थी, उसमें यह कहा था कि यह उनका अंतिम चुनाव है. इसी के बाद से यह कयास लगाये जाने लगे थे कि नीतीश कुमार को शायद यह अंदेशा हो गया था कि इस विधानसभा चुनाव के बाद बिहार में उनकी सरकार नहीं बनने वाली है.

बहरहाल, बीजेपी के नेता के इस बयान ने अब भी सस्पेंस को बरकरार ही रखा है. यह तो 10 नवंबर को ही पता चलेगा कि बिहार में किसकी सरकार बनने जा रही है.