पटना के एग्जीबिशन रोड चौराहे पर बीजेपी नेता की गाड़ी ने युवक को कुचला, लोगों ने किया बवाल

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : पटना में उस समय अफरातफरी मच गई, जब बीजेपी नेता की गाड़ी से बड़ा हादसा हो गया. बताया जाता है कि सोमवार को एग्जीबिशन रोड चौराहे पर बीजेपी नेता की गाड़ी ने एक युवक को कुचल दिया. घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. इसके बाद पुलिस ने उसी गाड़ी से घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. गाड़ी में बीजेपी नेता पूनम शर्मा बैठी हुई थीं.

घटना से आक्रोशित स्थानीय लोग बीजेपी नेता की गाड़ी रोककर हंगामा करने लगे. सूत्रों की मानें तो कुछ लोगों ने गाड़ी के ड्राइवर के साथ मारपीट भी की. इस दौरान एग्जीबिशन रोड चौराहे पर थोड़ी देर के लिए जाम लग गया.



लोगों को कहना था कि सोमवार दोपहर को भाजपा की प्रदेश मंत्री की गाड़ी तेज रफ्तार में आ रही थी, तभी मोबिल का कार्टन लेकर जा रहे युवक को कुचल दिया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया. तब जाकर जाम खत्म हुआ.

पुलिस ने भाजपा की प्रदेश मंत्री की गाड़ी से ही घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस के अनुसार मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. जो भी इस मामले में दोषी पाए जांएगे उनपर कार्रवाई की जाएगी.