उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा के लिए आज फिर बीजेपी की बैठक, नड्डा के आवास पर जुटेंगे सभी नेता

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव में उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा अभी जारी है. इसी कड़ी में बीजेपी ने रविवार को बैठक भी बुलाई थी. चार घंटों तक नामों को लेकर मंथन चलता रहा लेकिन अब तक उम्मीदवारों को लेकर मामला सेट नहीं हो पाया है. बहरहाल, आज फिर बीजेपी ने सभी नेताओं को बैठक में बुलाया है.

आज एक बार फिर से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर बैठक आयोजित की गयी है. जिसमें बिहार के सभी बीजेपी नेता शामिल होंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह बैठक सुबह 9 बजे बुलाई गयी है. बैठक में उम्मीदवारों के नाम पर फर्स्ट फेज को अंतिम तरीके से सुलझाए जाने की उम्मीद है. इस बैठक के बाद आज दोपहर बाद उम्मीदवारों की पहली सूची जारी होने की संभावना है.



दरअसल दिल्ली में रविवार को भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, गृहमंत्री अमित शाह, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत, बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, बिहार के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, शाहनवाज हुसैन और राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष प्रमुख रूप से मौजूद रहे. लेकिन उम्मीदवारों के नामों को लेकर मंथन अब तक जारी है.

ऐसे में आज होने वाली बैठक में यह संभावना जताई जा रही है कि नामों को लेकर स्थिति साफ़ हो जाएगी. जल्द ही बीजेपी अपने कैंडिडेट्स के नामों की घोषणा कर देगा.