एनडीए में सीटों पर सहमति बनने के बाद बैठकों का दौर जारी, जेपी नड्डा के आवास पर बुलाई गयी है मीटिंग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव का एलान होते ही एनडीए और महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर मामला लगभग अब सुलझ चुका है. ऐसे में दोनों में ही अब उम्मीदवारों के नामों की घोषणा होना बाकी रह गया है. अभी- अभी आ रही खबर के अनुसार दिल्ली में बीजेपी नेताओं की अहम बैठक चल रही है.

दरअसल, यह बैठक बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर बुलाई गयी है. सीटों के नंबर को लेकर सहमति बन चुकी है, ऐसे में अब उम्मीदवारों के नामों को लेकर तालमेल सेट हो रहा है. जिस कड़ी में बिहार से लेकर केंद्र के नेता इस बैठक में शामिल होने नड्डा के आवास पर पहुंचे हैं.



जेपी नड्डा के साथ बिहार बीजेपी के संगठन प्रभारी भूपेंद्र यादव चुनाव, प्रभारी देवेंद्र फडणवीस, बिहार के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल, डिप्टी सीएम सुशील मोदी, नित्यानंद राय सहित अन्य नेता बैठक कर रहे हैं.

इस बैठक को लेकर यह माना जा रहा है कि जिन सीटों का नंबर फिक्स हो चुका है, उन सीटों को लेकर अब अंतिम बातचीत होनी बाकी है. देर शाम लाइव सिटीज ने आपको बताया था कि बीजेपी और जेडीयू में सीटों को लेकर सहमति बन चुकी है. ऐसे में अभी हो रही बैठक में जहां बीजेपी को अपनी दावेदारी या तो छोड़नी है या जेडीयू के दावे वाली सीटों पर फैसला लेना  है.